Anupama Spoiler 4 Sept: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल पर रहा है। जहां अनुपमा और अनुज एक बार फिर मिल गए है और आध्या ने भी अनुपमा से सारी गलती के लिए मांफी मांग ली है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा पहले काफी से ठीक हो गई है और उसे हॉस्पिटल से भी डिस्चार्ज मिल गया। 

शाह हाउस में गुंडे घुसकर करेंगे तोड़-फोड़ 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा बापूजी से बात करेगी और उन्हें बा के साथ रहने के लिए कहेगी। उधर शाह हाउस में सभी लोग बा को समझाएंगे। इस दौरान सभी लोगों को वनराज को याद आएगी। तब बा तोषू को फोन करने को बोलेंगी। तभी घर में अचानक से कुछ लोग घुस जाएंगे और वह वनराज को फ्रॉड बताएंगे और बोलेंगे कि वनराज ने उनके साथ करोड़ों का फ्रॉड किया है, इतना ही नहीं वह घर में तोड़-फोड़ मचा देंगे। ये देखकर बा और सभी लोग हैरान हो जाएंगे।  

अनुपमा से मिलने जाएगी साइको मेघा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा मेघा से मिलने के बारे में सोचेगी और फिर अनुज के साथ उसके घर पहुंच जाएगी। इस दौरान मेघा का पति उन्हें बोलेगा कि आध्या उन लोगों को उसकी बेटी प्रिया की तरह दिखेगी। इसी वजह से मेघा ने उसे रखा हुआ था। इसके बाद अनुपमा मेघा से मिलेगी और उसे सच समझाएगी।

मेघा को समझाने की कोशिश करेगी अनुपमा
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा मेघा को एहसास दिलाएगी कि आध्या उसकी बेटी है और अपने दूसरे के बच्चे को कैद करके रखा। प्रिया बेशक आध्या की तरह दिखती है लेकिन उसे अपनी बेटी नहीं हमशक्ल चाहिए। अनुपमा की बाते सुनकर मेगा उस पर आरोप लगाएगी कि वह एक बच्चे के खोने के दर्द नहीं समझ रही है।