Anupama Spoiler 15 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड आपने देखा होगा कि अनुपमा को अपने बेटे पारितोषू की काली करतूतों के बारे में पता चल गया है। जिसके बाद एक पूरी तरह टूट गई है।

अनुपमा के सामने आएगा तोषू के काले करतूतों का सबूत
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा के फोन पर सीसीटीवी फुटेज भेजेगा और वो फूटेज देख अनुपमा दंग रह गई। वहीं वो सड़क किनारे बैठकर रोने लगेगी। तभी यशदीप अनुपमा को देख लेगा। जिसके बाद वो दौड़ता-भागता अनुपमा के पास आएगा और फिर अनुपमा उसे सीसीटीवी फुटेज दिखाने लगेगी। लेकिन यशदीप अनुपमा को दिलासा देने की कोशिश करेगा और उससे बोलेगा कि ''तोषू की कोई मजबूरी रही होगी, तभी उसने ऐसा किया होगा।'' 

तोषू को थप्पड़ जड़ेगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा सीसीटीवी फुटेज लेकर सीधे घर पहुंच जाएगी और वो फुटेज अनुपमा वनराज और बा दोनों को तोषू का सबूत दिखाएगी। ये फूटेज देख तोषू डर जाएगा और अनुपमा से माफी मांगने के लिए उसके पास जाएगा। लेकिन इससे पहले तोषू कुछ बोले, कि जब तक अनुपमा उसे एक तप्पड़ जड़ देगी। वनराज ये देखकर हैरान रह जाएगा। जिसके बाद वनराज उसे रोकने की कोशिश करेगा। लेकिन अनुपमा किसी की एक नहीं सुनेगी और वो तोषू का कॉलर पकड़कर उससे सवाल करने लगेगी। 
 
इंडिया में भी फैल जाएगी अनुपमा के जेल जाने की खबर
दरअसल, जहां एक तरफ अनुपमा, तोषू को पुलिस स्टेशन चलने को कहने को कहेगी। वहीं दूसरी तरफ इंडिया में हर जगह अनुपमा के जेल जाने की खबर फैल जाएगी। जिसके बाद पाखी, शाह हाउस पहुंचकर बापूजी, काव्या और डिंपी को अनुपमा के गिरफ्तार होने वाला वीडियो दिखाएगी। बापूजी अनुपमा को वीडियो देख उसके लिए बेहद परेशान हो जाएंगे। इसके साथ ही अनुज भी खुद आध्या और श्रुति को इवेंट में हुए कांड के बारे में बताएगा।वहीं अनुज की बात सुनते ही आध्या कहेगी कि, ''मम्मी ऐसा नहीं कर सकती है।'' आध्या की मुंह से मम्मी सुन अनुज शॉक्ड हो जाएगा। तभी वो आध्या और श्रुति को बताएगा कि असली चोर के बारे में पता चल गया है। दोनों खुश हो जाएंगी और फिर अनुज के पास श्रुति के डॉक्टर का मैसेज आएगा। डॉक्टर श्रुति को अमेरिका ले जाने की परमिशन दे देंगे।