Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आशा भवन में लगे आग में डिंपी जल जाएगी और उसका सारा इल्जाम डॉली आध्या पर लगा देगी। वहीं फिर आशा में पुलिस आ जाएगी।

Anupama Spoiler 7 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है। अनुपमा का परिवार एक बार फिर टूट जाएगा और शाह परिवार उसे खूब कोसेगा। साथ ही आध्या और अनुज भी उससे काफी दूर हो जाएंगे। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि डिंपी और आध्या की लड़ाई हो जाती है और उस वक्त डॉली भी वहां मौजूद रहती हैं। लेकिन डॉली उनकी लड़ाई शांत कराने के बजाए उन्हें और उकसाती हैं। 

आग में जल जाएगी डिंपी 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपी और आध्या की लड़ाई के वक्त आशा भवन में आग लग जाएगी और डिंपी आग में जल जाएगी। लेकिन इस बारे में अनुपमा को कोई भनक नहीं होगी। इसके बाद जब तक अनुपमा को पता चलेगा आग काफी बढ़ चुकी होगी। वहीं फिर अनुपमा आएगी और आध्या को बचा लेगी। हालांकि, डिंपी काफी जल जाएगी।

आध्या पर लगेगा डिंपी की मौत का इल्जाम
वहीं फिर डिंपी को सभी लोग हॉस्पिटल लेकर जाएंगे। ये सब देखकर बा डर जाएंगी। लेकिन मीनू उन्हें शांत करवाने की कोशिश करेगी। उधर टीटू को डिंपी के बारे पता चलते ही अस्पताल पहुंच जाएगा और जब हादसे के बारे में पूछेगा। तब डॉली अपनी भड़ास निकालेगी और डिंपी की हालत की जिम्मेदार आध्या को बताएगी। इतना ही नहीं वो बार बार बोलेगी कि आध्या ने जानबूझकर आग में धक्का दिया है। 

आशा भवन में आएगी पुलिस
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि इन सब ड्रामे के बाद डॉक्टर सबको शांत करवाएंगे और बताएंगे कि डिंपी की हालत बेहद नाजुक है। ये सुनकर सभी हैरान हो जाएंगे। दूसरी तरफ, आशा भवन में भी सभी लोग परेशान होंगे। इसके बाद टीटू डिंपी के पास रुकने का फैसला करेगा और बाकी  लोग आशा भवन लौट आएंगे। तभी आशा भवन में पुलिस आ जाएगी। हालांकि, पुलिस को और कोई नहीं बल्कि पाखी और डॉली बलुाएंगे। तब अनुपम अपनी बेटी का बचाव करेगी। लेकिन डिंपी बीच में आ जाएगी। 

5379487