Anupama Spoiler 19 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी बदलने के बाद शो में एक नया मोड़ आ गया है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा अंश के साथ द्वारका पहुंच जाती है और वह द्वाराका में उसी होटल में रहने का फैसला करती हैं। जिसमें आध्या रहती हैं। हालांकि, ये बात दोनों को नहीं पता होती है, उधर आध्या अनुपमा को लेने जाती है। तभी उसकी टक्कर प्रेम से हो जाती है।  

माही को ताने मारेगी किंजल
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बा लड्डू बना रही होंगी। तभी बोलेंगी कि पाखी और किंजल किसी काम की नहीं। इनको तो कुछ करना ही नहीं है। इसी दौरान वहां किंजल आ जाएगी और बोलेगी कि जब आपको पता है कोई नहीं कर रहा है, तो आप क्यों कर रही है। वक्त के साथ खुद को बदल लीजिए बा। इस पर बा कहेंगी कि समय बदलते हैं लेकिन संस्कार नहीं बदलते हैं। 

इसके साथ ही आप देखेंगे कि बा कहेंगी कि मैं मर जाऊंगी ना, तब तुम बाहर से खाना मांगाकर खिलाना। लेकिन जब तक हूं तब तक तो मेरे हाथ का खा लो। इतने में वहां माही आ जाएगी और बोलेगी कि बा आप लड्डू बना रही हैं, तो चलिए मैं भी आपकी मदद करती हूं। वहीं फिर किंजल बोलेगी कि ये देखो मम्मी ने एक और अनुपमा तैयार किया है। तभी माही भी बोल पड़ेगी कि जहां तक मुझे याद एक समय में आपको भी सभी लोग छोटी अनुपमा कहते थे। 

अंश और प्रेम की होगी मुलाकात 
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि प्रेम अनुपमा का बैग चोर से बचा लेगा। तभी अंश अनुपमा से आकर पूछेगा कि आप ठीक है मुझे किसी ने बताया था कि आपका बैग चोर लेकर चला गया है।  इस पर अनुपमा बताएगी कि हां मैं ठीक हूं। इस दौरान अंश को प्रेम से मुलाकात करवाएगी।