Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा राही की शर्त मान जाएगी और उसे 10 लाख रुपए दे देगी। इसके बाद राही अनुपमा के साथ अहमदाबाद लौटेगी। तब कृष्ण कुंज में उसका जोरदार स्वागत होगा।

Anupama Spoiler 24 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में लीप के बाद नया ट्विस्ट आ गया है। बीते एपिसोड में देखा होगा कि राही सुसाइड करने की कोशिश करती है। लेकिन प्रेम उसे बचा लेता है और उसे समझाने की कोशिश करता है। इसके बाद राही अपनी मां क के सामने अहमदाबाद चलने के लिए सामने एक शर्त रखती है। जिससे अनुपमा सोच में पड़ जाती है। 

बेटी के आगे झुकने को मजबूर होगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी बेटी की शर्त मान जाएगी और राही के अनाथ आश्रम को बचाने के लिए 10 लाख रुपये दे देगी और फिर राही उसके साथ चलने के लिए तैयार हो जाएगी। दूसरी तरफ, आध्या के आने की खबर सुनते ही डॉली की तबीयत खराब हो जाएगी। तब किंजल उसका बीपी चेक करेगी। इस दौरान उससे बोलेगी कि जब से आग वाला हादसा हुआ है। तब से आप बहुत बदल गई हैं और उस हादसे के वक्त आप भी वहां मौजूद थी, तो कही ऐसा तो नहीं कि आपसे भी कोई गलती हो गई हो। किंजल की ये बातें सुनते ही डॉली भड़क जाएगी और अजीबो-गरीब व्यवहार करने लगेगी। इतना ही नहीं उसे तकिया से मारने लगेगी।  

कृष्ण कुंज में होगा राही का जोरदार स्वागत
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे अंश बहुत खुश होकर कृष्ण कुंज में राही का वेलकम करेगा। माही और परि भी खुशी से झूम उठेंगी और  उतरते ही जाकर उसके गले लग जाएंगी। इस दौरान पाखी राही के कपड़ों को लेकर सुनाने लगेगी। इतना ही वो कहेगी कि देखो इस लड़की को, आते ही इसने बदतमीजी और तमाशा करना शुरू कर दिया। तब अनुपमा राही को समझाने की कोशिश करेगी। लेकिन वह अनुपमा भी चिल्लाने लगेगी और वहां से भाग जाएगी। 

5379487