Anuapama Spoiler 1 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। वनराज शाह के जाने के बाद तोषू और पाखी अनुपमा को परेशान करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि किंजल का दोस्त उसे आशा भवन छोड़ने आता है और तोषू ये देखकर भड़क जाता है। और फिर किंजल पर घटिया आरोप लगाने लगता है। 

डिंपी को छोड़कर जाने का फैसला लेगा टीटू
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज घर के बाहर होंगे। तब बापूज जी डिंपी को अपने घर जाने को बोलेंगे। इस पर डिंपी ड्रामा शुरू कर देगी। वहीं फिर टीटू भी उसे अपने साथ मुंबई जाने के लिए बोलेगा। लेकिन डिंपी उसे साथ चलने को मना करेगी। इसके बाद वह उसे छोड़कर अकेले जाने का फैसला ले लेगा। इस बीच शाह परिवार के बच्चे बाहर बॉल खेल रहे होंगे। तभी वो बॉल डिंपी को लग जाएगी और वह भड़क जाएगी। 

आध्या पर हाथ उठाएगी डिंपी
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि डिंपी अपने बेटे अंश को खूब डांटेगी और उस पर हाथ उठाने जाएगी। लेकिन आध्या उसे रोक लेगी। इतने पर डिंपी रूकेगी नहीं और फिर आध्या पर हाथ उठाएगी। हालांकि, इस दौरान अनुज आ जाएगा और उसे खूब सुनाने लगा। तब डिंपी आध्या को बेटी नहीं श्राप बोलकर चली जाएगी। इन सब के बापूजी अनुपमा को समझाएंगे और अनुज को हां बोलने के लिए कहेंगे।  

अनुज को प्रपोज करेगी अनुपमा
टीवी सीरयल में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा अनुज के बारे सोचने के बाद उसे अकेले मिलने बुलाएगी। फिर दोनों के एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करेंगे। फिर अनुपमा घुटने के बैठ अनुज को प्रपोज कर देगी और उससे शादी करने के लिए हां बोल देगी। इसके बाद अनुज थाली बजाकर ये बात सबको बताएगा और सभी लोग खुश हो जाएंगे। लेकिन डिंपी, पाखी, डॉली मुंह बनाने लगेंगे और तोषू भी उम्र का ज्ञान देने लगेगा।