Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपी को डॉली खूब भड़काएगी और बोलेगी कि आध्या और अनुपमा तुम्हारा बेटा तुमसे छीनना चाहते हैं। उधर आध्या पर डिंपी की मौत का झूठा आरोप लग जाएगा।

Anupama Spoiler 6 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि आध्या डिंपी की सच्चाई सबके सामने बता देती है। लेकिन अनुपमा उल्टा अपनी बेटी को माफी मांगने को बोलती है। हालांकि, ये बात आध्या रास नहीं आती है और चुप-चाप अपने कमरे में चली जाती है। 

आध्या को सबक सिखाने का प्लान बनाएंगी डिंपी
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इन सब तमाशे के बाद अंश आध्या के पास जाकर रोएगा और उससे कहेगा कि उसे अपनी मां डिंपी के साथ अच्छा नहीं लगता है। साथ ही अंश हाथ जोड़कर उससे रिक्वेस्ट करेगा कि प्लीज मैं आप लोगों से दूर नहीं होना चाहता हूं और मुझे मेरी मां के साथ नहीं बल्कि मुझे आप सबके साथ रहना है। इस आप आध्या भी उससे वादा कर देगी कि मैं हमेशा आपके साथ रहूंगी। वहीं डिंपी आध्या की बात सुन लेगी और उसे सबक सिखाने की प्लान बनाने लगेगी। 

आग में जलने से डिंपी की होगी मौत
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इन सबके बीच डॉली डिंपी को भड़काएगी कि आध्या और अनुपमा मिलकर तुमसे तुम्हारे बेटे को दूर करना चाहते हैं। इसके बाद डिंपी और आध्या में खूब बहस होने लगेगी। फिर डिंपी आग में गिर जाएगी। जिससे आध्या सदमे में चली जाएगी और उसकी मौत का खुद को जिम्मेदार मानने लगेगी। दूसरी तरफ, डिंपी की जलने की बात पता चलते ही टीटू अस्पताल भागेगा और तोषू इस दौरान उसे शांत करने की कोशिश करेगा। 

 
आध्या पर आरोप लगाएगी डॉली

टीवी सीरियल अनुपमा में आप आगे देखेंगे कि आग लगने के बाद आध्या अंश को बचा लेगी। लेकिन डिंपी आग में फंस जाएगी। डॉली ये सब देख लेगी और फिर आध्या पर डिंपी को आग में धकेलने का आरोप लगाएगी। अनुपमा आध्या का बचाव करने की कोशिश करेगी और कहेगी कि उसने डिंपी की मदद करने की कोशिश की है। 

5379487