Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रेम और आध्या एक बार फिर टकरा जाएंगे। तब प्रेम आध्या के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करेगा। लेकिन उसी दौरान वहां पुलिस आ जाएगी और आध्या पुलिस को देखते ही भाग जाएगी।

 Anupama Spoiler 19 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि बेटी का पता चलते ही अनुपमा अंश के साथ द्वारका के लिए निकल जाती है और अपना सारा काम तोषू हाथ सौंप देती है। दूसरी तरफ, आध्या प्रेम को वो लिफाफा देती है। जिसमें अनुपमा की मन्नत के पैसे होते हैं। लेकिन ये बात उसे नहीं पता होती है। 

माही को डांटेगा तोषू
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आश्रम में सभी बच्चे आध्या के बर्थडे की तैयारी करेंगे। लेकिन ये सब देखकर आध्या भड़क जाएगी और अपना बर्थेडे सेलिब्रेट करने को मना कर देगी। दूसरी तरफ, अनुपमा के गैरमौजूदगी में तोषू बार-बार सबके सामने जताएगा कि उस पर घर का सारा काम करने का भार है। इसी दौरान माही कोई नई डिश बनाकर लगाएगी। जिससे बा और बापूजी भी खुश हो जाएंगे। लेकिन तोषू उसे डांट देगा। जिससे वह उदास हो जाएगी। वहीं फिर परि उसका मूड ठीक करने के लिए बोलेगी कि अरे मैं हूं ना डिश चखने के लिए। तभी किंजल आ जाएगी और उसे खाने से रोक लेगी। 

अपनी बेटी के आगे गिड़गिड़ाएगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा बस में आध्या का सपना देखेगी। जो बार बार उससे दूर जाने की बात करेगी। लेकिन अनुपमा अपनी बेटी के आगे सामने गिड़गिड़ाने लगेगी। और उसी दौरान उसका सपना टूट जाएगा। उधर आध्या के आश्रम में गुंडे हमला कर देंगे और आश्रम से सारा सामान निकाल कर बाहर फेंक देंगे। इसके बाद आध्या उनसे खूब लड़ेगी और फिर सबको भगा देगी। 

पुलिस को देखकर भागेगी आध्या
टीवी सीरियल में आगे देखेंगे कि आध्या गुडों के जाते ही माता रानी से मदद मांगेगी और तभी अनुपमा का फोन आ जाएगा। अनुपमा गेस्ट बनकर आश्रम में फोन करेगी। हालांकि, आध्या को अब तक पता नहीं होगा कि अनुपमा आश्रम आ रही है और उसे लेने बस स्टैंड के लिए निकल जाएगी। इस दौरान उसे रास्ते में प्रेम से टकरा जाएगी और फिर दोनों की बहस हो जाएगी। इस दौरान आध्या का फोन पानी में गिर जाएगा और तभी प्रेम आध्या के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करेगा। लेकिन उसी दौरान वहां पुलिस आ जाएगी और आध्या पुलिस को देखकर डर के मारे भाग जाएगी।

5379487