Logo
election banner
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आशा भवन पाखी और डॉली पुलिस को बुला लेंगे। वहीं फिर आध्या को लगेगा कि अनुपमा उसे धोखा दे रही हैं, इसी वजह से वह घर छोड़कर भाग जाएगी।

 Anupama Spoiler 10 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में नया मोड़ आने वाला है। वहीं शो में 15 साल लीप के बाद स्टार कास्ट बदल जाएंगे। अनुपमा और अनुज का एक होने का सपना भी अधूरा रह जाएगा। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि डॉली और पाखी बार-बार आध्या को हत्यारा बोलते हैं। जिसकी वजह आध्या को पैनिक अटैक आ जाता है और वह बेहोश हो जाती है।   

अनुज को खाई में धक्का देगा अंकुश 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अंकुश अपने भाई अनुज के खाने में कुछ मिलाकर दे देगा। जिसकी वजह से उसका सिर घूमने लगेगा और उसे चक्कर आने लगेंगे। इसके बाद अंकुश अनुज को एक पहाड़ी के पास लेकर जाएगा और उसे वहां से काई में धक्का देने की कोशिश करेगा।  हालांकि, अनुज इस हाल ही में भी आखिरी दम तक अपने भाई अंकुश से लड़ने की कोशिश करेगा। लेकिन फिर अंकुश अनुज के सिर पर पत्थर मार देगा और उसे पहाड़ी में फेंक देगा। 

आशा भवन में आएगी पुलिस
दूसरी तरफ, आशा भवन में डॉली और पाखी पुलिस बुला लेंगे। लेकिन अनुपमा पुलिस से बोलेगी कि वो सो रही है उसकी तबीयत ठीक नहीं है। इतने में पाखी बोल पड़ेगी कि अगर इतना ही आपको अपनी बेटी पर भरोसा, तो बुलाइए उसे ना। आप छिपा क्यों रही हैं। वहीं ये बात सुनकर आध्या आशा भवन से भाग जाएगी और पुलिस उसे ढूंढने लगी। 

पुलिस लेकर आध्या की तलाश में निकलेगी अनुपमा
इन सबके बाद आध्या को लगेगा कि उसकी मां और उसके पिता उसका साथ नहीं दे रहे हैं। इसी कारण वह घर से भागकर एक मंदिर में जाकर छिप जाएगी। लेकिन अनुपमा को लगेगा कि उसकी बेटी लापता हो गई है। जिसकी वजह से वह पुलिस को लेकर उसकी तलाश में निकल पड़ेगी। हालांकि, इधर आध्या को लगेगा कि उसकी मां अनुपमा से उसे धोखा दिया और वह खुद ही मुझे जेल भेजने के लिए पुलिस लेकर आ गई हैं।   

5379487