Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शाह परिवार के बाद आशा भवन में रहने के लिए तोषू और पाखी आएंगे। लेकिन दोनों आशा भवन की खूब नुक्स निकालेंगे। तब अनुपमा उन्हें सबक सिखाएगी।

 Anupama Spoiler 18 Sept: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। जहां अनुपमा और अनुज एक चुके हैं। तो वहीं अनुज अपने भाई अंकुश से अपनी सारी प्रॉपर्टी को हासिल करने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ना शुरू कर दिया है। ऐसे में आपने शो के बीते एपिसोड में देखा होगा कि शाह हाउस का मालिक आता है और वह शाह परिवार को घर खाली करने के लिए बोल देता है। साथ ही वह 1 घंटे का वक्त देकर चला जाता है। 

शाह परिवार को आशा भवन में लाने का फैसला लेगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शाह हाउस में एक घंटे बाद मालिक के आदमी आएंगे और वह पूरा सामान उठाकर बाहर फेंकने लगेंगे। अनुपमा और अनुज ये सब देखकर हैरान हो जाएंगे। लेकिन कुछ कर नहीं पाएंगे। इसके बाद वो गुंडे शाह हाउस का सारा सामान फेंककर ताला लगाकर निकल जाएंगे और फि बा-बापू जी घर के बाहर बैठकर खूब रोएंगे। ये सारी चीजें अनुपमा से बर्दाश्त नहीं होगी और वह सभी को आशा भवन में लाने का फैसला करेगी। 

तोषू और पाखी भी आएंगे आशआ भवन
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि आशा भवन के सभी लोग अनुपमा का साथ देंगे। इसके बाद पूरा शाह परिवार आशा भवन जाएगा। लेकिन तोषू और पाखी आशा भवन में जाने से मना कर देंगे। तब अनुपमा दोनों को छत और छतरी का ऑप्शन देकर अंदर चली चली जाएगी। फिर तोषू और पाखी भी आशा भवन में आ जाएंगे। 

बेटे को सबक सिखाएगी अनुपमा
सीरियल में आगे देखेंगे कि अंदर आने के बाद तोषू और पाखी आशा भवन का नुक्स निकालएंगे। कभी बोलेंगे कि बहुत गर्मी और एसी नहीं है, तो कभी उनको अलग रूम चाहिए। लेकिन इस दौरान अनुपमा उनप  दोनों को सबक सिखाएगी और गीला कपड़ा पाखी के मुंह पर मार देगी 

5379487