Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि किंजल का दोस्त उसे आशा भवन छोड़ने आएगा और ये देखकर तोषू भड़क जाएगा। फिर उस पर घटिया आरोप लगाने लगेगा।

Anupama Spoiler 30 Sept: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि जहां एक तरफ अनुपमा ने अनुज से शादी करने के लिए मना कर दी है और दूसरी तरफ आध्या अपनी मां को पसंद करने लगी हैं। साथ ही मां के लिए शाह परिवार के लोगों को जवाब देना भी शुरू कर दी है। 

डिंपी से अंश को बचाएगी आध्या
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा राधा कृष्ण के मंदिर जाएंगे और वहां दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाएंगे। इधर आशा भवन में डिंपी अंश को डांटेगी और उसे कमरे में बंद करने के लिए लेकर जाने लगेगी। तभी आध्या आ जाएगी और अंश को रोकेगी। इस पर डिंपी भड़क जाएगी और उसे सुनाने लगेगी। फिर आध्या अंश को लेकर बाहर भाग जाएगी और छिप जाएगी। 

किंजल पर घटिया आरोप लगाएगा तोषू
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि किंजल को उसका दोस्त आशा भवन छोड़ने आएगा और तोषू उसके साथ देख लेगा। तोषू किंजल पर भड़क जाएगा और उस पर घटिया आरोप लगाने लगेगा। लेकिन किंजल भी इस बार चुप नहीं रहेगी और तोषू को करारा जवाब दे देगी। हालांकि, ये सब अनुपमा सुन लेगी। इसके बाद अनुपमा किंजल को तोषू को छोड़न की सलाह देगी। लेकिन वह परी की वजह से ऐसा करने से मना कर देगी। 

मौके का फायदा उठाएगा अनुज
टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रात में सभी बच्चे अनुपमा के साथ सोने की जिद्द करेंगे और अनुज भी मौका का फायदा उठाएगा। इस बीच अनुज भी सागर-मीनू की टांग भी खिंचेगा। उधर बच्चे भी लोरी सुनते सुनते बच्चे सो जाएंगे और ये सब कुछ पाखी और डिंपी बाहर खड़ी देख लेंगी। तब दोनों अनुपमा को कोसने लगेंगी। 

5379487