Anupama Spoiler 26 Oct: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां अनुपमा को अपनी बेटी से मिल गई है। लेकिन राही उसे अपनी मां मानने से इनकार कर रही है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि राही अनुपमा के साथ वापस अहमदाबाद लौट आती है और कृष कुंज में परि और माही मिलकर उसका जोरदार स्वागत करते है।  

कपड़े को लेकर राही को ताना मारेगी पाखी 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी राही के कपड़े को लेकर उसे सुनाने लगेगी। इतना ही नहीं, डॉली राही को असली वाली आध्या भी नहीं मानेगी। इस मौके पर राही सबको जवाब देगी और फिर वापस द्वारका जाने की बात करेगी। हालांकि, अनुपमा उसे शांत कराने की कोशिश करेगी। लेकिन वह एक नहीं सुनेगी। तभी अनुपमा को पता चलेगा कि अनु की रसोई बंद हो गई है। जिसके बाद वह तोषू से सवाल करेगी। लेकिन तोषू उससे झूठ बोल देगा। 

केक पर छोटी नाम देखकर भड़केगी राही 
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि राही पहले गाय से मिलेगी। उसे कृष कुंज में एंट्री करेगी। वहीं फिर घर के बच्चे राही का कैक कटवाएंगे। लेकिन केक छोटी नाम लिखा होगा। जिसे देखकर वह भड़क जाएगी और पूरा केक खराब कर देगी। फिर पाखी उसे खूब सुनाने लगेगी। वहीं इससे पहले राही बा के झूले पर बैठकर झूला झूलेगी कि लेकिन बा उसे उतरने को बोलेने लगेंगी।

तोषू को करारा जवाब देगी पाखी
तब वह बा से बोलेगी कि झूले पर बैठी हूं, आपकी छाती पर थोड़ी नहीं, जो आपको सांस नहीं आ रही हैं। इतना ही नहीं, इसके बाद तोषू उसे ताने देगा। तभी वह तोषू को भी करारा जवाब देगी। ये सब देखकर  किंजल बोल देगी कि सॉरी मम्मी लेकिन हम इसके साथ तो नहीं रह पाएंगे। लेकिन अनुपमा किसी को कुछ नहीं बोलेगी।