Logo
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू अपने दोस्तों के सामने यशदीप की बेइज्जती करेगा। जिससे अनुपमा भड़क जाएगी और फिर तोषू को खूब सुनाएगी।

Anupama Spoiler 20 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में तोषू को लेकर हर रोज हंगामा देखने को मिलता है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा श्रुति से विनती करती है कि वो छोटी के लिए केक पर बना सकती है। तब श्रुति उसे छोटी को उसके नाम यानी आध्या कहकर बुलाने को कहती हैं। वहीं इससे अनुपमा मायूस हो जाती है।  

दोस्ते के सामने अपनी मां से प्यार करने का दिखावा करेगा तोषू
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट में तोषू के दोस्त आएंगे और तब उसके दोस्त उससे कहेंगे कि इस रेस्त्रां में हम कॉफी पीने आए थे। वहीं फिर तोषू अपने दोस्तों के साथ टेबल पर बैठकर रेस्त्रां के स्टाफ पर हुक्म चलाएगा और वह अपनी मां से बहुत प्यार करने और उन्हें यूएस बुलाकर कामयाब बनाने का दिखावा करेगा। साथ ही वह यशदीप की बेइज्जती करेगा और मिस्टर ढिल्लों यानी बीजी उसकी बातें सुन लेंगी। अनुपमा भी यह देख लेगी कि उसका बेटा लोगों के बीच बैठकर उसके बॉस की बदनामी कर रहा है। 

तोषू को एक्सपोज़ करेगी अनुपमा
जिसके बाद अनुपमा उन दोस्तों को तोषू के बारे मे बताएगी और उससे कि कहेगी'' ये रेस्टोरेंट मिस्टर यशदीप का है और मैं बहुत खुशनसीब हूं जो उहोंने मुझे अपने रेस्टोरेंट में पार्टनर बनने का मौका दिया।'' इसके साथ ही वह तोषू को खूब खरीखोटी सुनाएगी। हलांकि, तोषू अपनी इस बेइज्जती का बदला जरूर लेगा। 

तोषू को एक्सपोज़ करेगी अनुपमा
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपमकिंग एपिसोड आप देखेंगे कि किचन में अनुपमा खाना बनाते-बनाते डांस करेगी। तब अनुज उसे छिप-छिपछिप कर देखने लगेगा। इतने में अनुपमा से डांस करते वक्त चम्मच छुट जाएगा और वो चम्मच अनुज पकड़ लेगा। फिर अनुपमा उससे सॉरी बोलने लगेगी। तब अनुज उससे कहेगा कि ''जओं डांस करों अच्छा लग रहा है, सुबह-सुबह ऐसे देखकर''

5379487