Anupama Spoiler 16 Oct: टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में लीप के बाद एक नया मोड़ा आ गया है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा आध्या और अनुज की फोटो देखकर उन्हें याद करती करती है। दूसरी तरफ, आध्या और प्रेम एक-दूसरे से टकरा जाते हैं। वहीं प्रेम नदी में गिर जाता है और फिर आध्या उसकी जान बचाने के लिए पानी में कूद पड़ती है। 

आध्य के मरने की दुआ मांगेगी डॉली
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या प्रेम की जान बचा लेगी। लेकिन उसे खूब सुनाएगी। इतना ही नहीं वह प्रेम के दोस्तों को भी सुनाने लगेगी। वहीं इधर अनुपमा के घर में डॉली आध्या के मरने की दुआ मांगेगी और बार-बार यही बोलेगी कि मैं कुछ गलत नहीं किया है। तब अनुपमा बोलेगी कि अगर गलत नहीं है आपने, तो सिर बोल लेकर क्यों चल रही हैं।


अनुपमा को मिलेगी बेटी की जिंदा होने की खबर
इसी बीच वहां पुलिस आएगी और वो अनुपमा को बताएगी कि आपकी बेटी का इतने सालों बाद पता चला हैं। वो जिंदा और यहीं गुजरात में हैं। अनुपमा ये सुनकर खुश हो जाएगी। इसके बाद पुलिस अनुपमा को एक लड़का वीडियो दिखाएगा, लेकिन वो आध्या नहीं होगी। तभी डॉली बोल पड़ेगी कि हो सकता है आध्या मर गई हो। हालांकि, डॉली बात सुनकर अनुपमा नाराज हो जाएगी और बोलेगी जिंदा है। इसी बीच अनुपमा द्वारका जाने का फैसला करेगी। 

आध्या के आश्रम जाएगी अनुपमा
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि उधर आध्या पुलिस को देखकर घबरा जाएगी और वह पुरानी बाते याद करने लगेगी। लेकिन फिर वह खुद को संभल जाएगी। इस बीच तोषू अनुपमा को भी काम पर ध्यान देने के लिए बोलेगा। तभीउसके हाथ वो पर्ची लगेगी. जो अनुपमा ने प्रेम को प्रसाद चढ़ाने के लिए दी थी। इन सबके बीच घर के बच्चे आध्या की बात करेंगे और ईशानी मानेगी कि आध्या के आते ही वह ही अनुपमा के करीब होगी। वहीं फिर अगले दिन अंश अनुपमा को एक आश्रम का नंबर देगा, जहां अनुपमा जाएगी। लेकिन ये वहीं आश्रम होगा, जहां आध्या रह रही है। अनुपमा इस आश्रम में फोन करके बुकिंग की बात करेगी।