Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज डिंपी की शादी के लिए राजी नहीं होगा। जिसके बाद अनुपमा वनराज के बिना ही टीटू और डिंपी के सात फेरे करवाएगी।

 Anupama Spoiler 4 July: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक भयंकर तमाशा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि टीटू की सच्चाई जानने के बाद डिंपी खुद को कमरे में बंद कर लेती है। जिसके अनुपमा उसे समझाती है और फिर डिंपी वनराज के खिलाफ जाकर टीटू से शादी करने का फैसला लेती है।   

वनराज के बिना अनुपमा कराएगी शादी
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि टीटू का सच सबके सामने लाने के बाद भी वनराज डिंपी की शादी के लिए राजी नहीं होगा। उसके बाद अनुपमा बिना वनराज के टीटू और डिंपी के फेरे कराने का फैसला लेगी और फिर वो दोनों की शादी करवा देगी। इस बीच अनुज और अनुपमा अपनी शादी को याद करेंगे। वहीं अनुज मन ही मन सोचेगा कि मेरी और अनुपमा की कहानी कब पूरी होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

शाह हाउस में टीटू का होगा स्वागत
इसके साथ ही शो में आप देखेंगे कि शाह हाउस में टीटू का सभी लोग स्वागत करेंगे। तभी अनुपमा पाखी को टीटू की आरती करने के लिए बोलेगी। लेकिन वो मना कर देगी। जिसके बाद अनुपमा खुद उसकी आरती करेगी और दोनों का गृह प्रवेश कराएगी। इसके बाद डिंपी और टीटू केक कट करेंगे। तब अनुज भी अपने हाथों से अनुपमा को केक खिलाने के लिए आगे बढ़ेगा।  

वनराज से माफी मांगेंगे टीटू और डिंपी
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा टीटू और डिंपी को वनराज के रूम के बाहर लेकर जाएगी और उसे समझाने की कोशिश करेगी। लेकिन फिर भी वनराज दोनों को माफ नहीं करेगा। वहीं फिर टीटू और डिंपी की शादी के बाद रस्में होंगी। जिसमें सभी लोग काफी मस्ती-मजाक करेंगे। तभी अनुज बार-बार अनुपमा से  बात करने की कोशिश करेगा। इस बीच अनुपमा की साड़ी में आग लगने वाली होगी। लेकिन अनुज साड़ी को जलने से बचा लेगा।   

5379487