Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा राही से मिलेगी। लेकिन राही उसे अपनी मां मानने से इनकार कर देगी। इसके बाद अनुपमा उसके सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाएगी।

Anupama Spoiler 22 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में लीप के बाद इन दिनों भयंकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ,  अनुपमा को पता चल गया है। कि उसकी बेटी आध्या द्वारका में ही रहती हैं। इसके बाद वह प्रेम से इसके लिए मदद लेती है। 

अनुपम की खूब बेइज्जती करेगी राही 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा राही से मिलने के लिए घाट पहुंच जाएगी और उसे वहां देखकर गले लगा लेगी। लेकिन राही अनुपमा को अपनी मां मानने से इनकार देगी। इतना ही नहीं उसकी खूब बेइज्जती करेगी। तब अनुपमा अपनी बेटी को समझाने की कोशिश करेगी। 
उसे बताएगी कि उसके पास सिर्फ वही बची है और उसने अनुज को भी खो दिया है। लेकिन अब वो अपनी बेटी को नहीं खोना चाहती। ये सुनकर आध्या इमोशनल हो जाएगी।

अनुपमा बिजनेस में घपला करेगा तोषू 
वहीं दूसरी तरफ, तोषू अनुपमा का बिजनेस ठीक से संभाल नहीं पाएगा। मसाले में मिलावट की वजह से उसका सारा आर्डर वापस जाएगा। इतना ही नहीं, अनु की रसोई की औरतें भी काम वहां पर काम करने से मना कर देंगी। इसके बाद वह घर पहुंचेग, तो बा से बताएगा। जिससे बा उसे सुनाने लगेगी और इस दौरान उसकी बहस बा से हो जाएगी। इधर अनुपमा अपनी बेटी के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाएगी और साथ चलने को बोलेगी। प्रेम भी उसे समझाएगा। अनुपमा बोलेगी कि शायद कान्हा जी ने ही उसे यहां भेजा है ताकि वो अपनी बेटी को पा सके। 

मां का श्राद्धा करेगी आध्या
इस दौरान आध्या अपने आश्रम के बारे में सोचने कि जिस आश्रम ने उसे इतने वक्त तक सहारा दिया। लेकिन अगर वो चली गई तो यह आश्रम उजड़ जाएगा। इसके बाद अनुपा पर आरोप लगाएगी कि उसकी वजह से उसके पॉप्स (अनुज) की मौत हुई है। हालांकि, वह अनुपमा का श्राद्ध कर देगी और ये देखकर प्रेम उसको खूब सुनाएगा। 

5379487