Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज बार-बार बा और बापू जी को घर चलने के लिए बोलेगा। लेकिन वो साफ शाह हाउस वापस आने से मना कर देंगे।

 Anupama Spoiler 10 July: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों हाई वोल्टेज तमाशा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि बा और बापू जी घर छोड़कर चले गए हैं। जिसके बाद अनुपमा, वनराज और अनुज तीनों एक साथ मिलकर उनको लेने के लिए एक वृद्धाश्रम पहुंचते हैं। यहां दोनों की ऐसी हालत देखकर अनुपमा टूट जाती है। 

शाह हाउस जाने को साफ मना करेंगे बा-बापूजी
अब शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज बार-बार बा और बापू जी को घर चलने के लिए बोलेगा। लेकिन वो साफ मना कर देंगे और कहेंगे कि ''मैं किसी के बोलेने पर घर नहीं आऊंगा और अगर आऊंगा भी तो अपनी मर्जी से।'' इसके साथ ही वो वनराज से कहेंगे कि ''यहां पर लोग उन्हें ताना नहीं देते और ना ही गलती होने पर बेइज्जती करते हैं।'' ये सुनकर वनराज, अनुपमा और अनुज तीनों रो पड़ेंगे। इसके बाद तीनों ही बा और बाजू जी को वहीं छोड़कर वापस घर आ जाएंगे। 

काव्या और वनराज में होगी बहस
इसके बाद घर आकर वनराज सबको बताएगा कि बा और बापू जी ने घर वापस आने के लिए मना कर दिया है। जिसके बाद काव्या वनराज को बा-बापूजी को वापस लाने के लिए बोलेगी। उसके साथ ही सभी घरवालें उन्हें वापस लाने को बोलेंगे। साथ ही कहेंगे कि ''हम सब उन पर ही डिपेंड है।'' इन सबके बाद वनराज घर के पेपर्स पर बा-बापू जी के साइन लेने को बोलेगा। तब काव्या और उसकी बहस हो जाएगी। 

एनओसी पर साइन करने को मना करेगी अनुपमा
इस बीच वनराज तोषू को पेपर्स साइन करवाने के लिए बोलेगा। लेकिन तभी अनुपमा आ जाएगी और एनओसी पर साइन करने के लिए मना कर कर देगी। जिसके बाद इस वजह से अनुपमा और वनराज दोनों लड़ पड़ेंगे। तब अनुज बीच में आकर वनराज को तमीज में रहने के लिए बोलेगा। लेकिन वनराज उससे बोलेगा कि ये हमारे घर का मैटर है और तुम ना बोलो तो बेहतर है। 

5379487