Anupama Spoiler 22 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज एक नया ड्रामा देखनो को मिल रहा है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि आध्या अपने बर्थडे को लेकर सुपर एक्साइटेड होती है। लेकिन इस खास मौके पर वह अपनी मां अनुपमा को नहीं देखना चाहती है। वहीं दूसरी तरफ, रेस्त्रां में अनुपमा से मिलने मिस्टर गुलाटी आता है और वह अनुपमा को अपने रेस्त्रां में काम करने का ऑफर देता है। 

मिस्टर गुलाटी का ऑफर रिजेक्ट करेगी अनुपमा 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मिस्टर गुलाटी का ऑफर अनुपमा रिजेक्ट कर देगी और उसे करारा जवाब देगी। इस पर गुलाटी अनुपमा नसीहत देते हुए कहेगा कि ''थोड़ा शांत रहिए और कब किसकी किस्मत पलट जाए इसका पता नहीं चलता।'' इस दौरान अनुपमा भी उससे कहेगी कि 'आपको क्या करना है।' वहीं दूसरी तरफ, तोषू आधी रात घर में एंट्री लेगा। तब किंजल उससे खूब सवाल करेगी। हलांकि, वह कुछ जवाब नहीं देगा। 

आध्या के बर्थडे का डेकोरेक्शन करेंगे अनुज और अनुपमा 
ये सब ड्रामें के बाद अनुपमा अनुज के घर जाएग और फिर दोनों एक साथ मिलकर आध्या के बर्थडे का सजावट करेंगे। इस बीच अनुज और अनुपमा खूब एक-दूसरे से बात भी करेंगे। हलांकि, इस दौरान अनुज बार-बार यही सोचेगा कि वो अनुपमा को कैसे बताए कि आध्या उसे अपनी पार्टी में नहीं देखना चाहती। 

अपनी छोटी के लिए केक बनाएगी अनुपमा
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अगले दिन सुबह अनुपमा आध्या के लिए केक बनाएगी और साथ ही रेस्टोरेंट के लिए अपनी तैयारी भी करेगी। तब अनुज आकर उसकी मदद करेगा। इस बीच अनुपमा के पास यशदीप का कॉल आएगा और फिर अनुपमा केक बनाकर वहां निकल जाएगी। हालांकि, इन सबके बीच अनुज फिर अनुपमा को नहीं बता पाएगा कि आध्या उसे अपनी पार्टी में देखना नहीं चाहती है।