Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डॉली आध्या पर डिंपी को आग में धकेले का इल्जाम लगाएगी। वहीं ये सुनकर अनुपमा भड़क जाएगी। फिर डिंपी और पाखी को खूब सुनाएगी।

Anupama Spoiler 8 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि डिंपी और आध्या में बहस होती है। इस दौरान आशा भवन में आग लग जाती है और उस आग में डिंपी जल जाती है। इसके बाद डॉली सारा आरोप आध्या पर लगा देती है।

डॉली की बात सुनकर भड़केगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि हॉस्पिटल से सभी लोग आशा भवन आएंगे। तभी डॉली तमाशा करने लगेगी और बार-बार बोलेगी कि मैंने अपनी आंखों से देखा है कि आध्या ने डिंपी को आग में धक्का दिया है। हालांकि, ये सुनकर आध्या की हालत खराब हो जाएगी और वह बेहोश हो जाएगी। इसके बाद अनुपमा भड़क जाएगी और बोलेगी कि खबरदार अब किसी ने मेरी बेटी को एक शब्द भी बोला या किसी ने उसके आस-पास आने की कोशिश की। मुझे मेरी बेटी पर पूरा भरोसा है। 

बा को भड़काने की कोशिश करेगी डॉली और पाखी
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि अनुपमा इतने पर चुप नहीं होगी। वो आगे कहेगी कि किसी को यकीन हो या ना हो। लेकिन मुझे अपनी बेटी पर पूरा विश्वास है। वो कभी भी ऐसी गिरी हरकत नहीं कर सकती हैं। अब तुम सब अपना मुंह बंद करो। इसके बाद पाखी और डिंपी बा को भी भड़काने की कोशिश करेंगी। बा रोते हुए बोलेंगी कि मुझे लगा कि अब सब ठीक हो जाएगा। लेकिन हर कुछ उल्टा ही होता है।

इस पर पाखी कहेगी कि भगवान करें डिंपी ठीक हो जाए। पहले अंश से उसके पापा को छीन लिया और अब मां की ऐसी हालत है। अगर डिंपी को कुछ हो तो अंश अनाथ हो जाएगा। वहीं इन सब के बाद पाखी और डॉली आध्या की पुलिस कंप्लेंट करने का फैसला करेंगे। 

5379487