Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा आध्या और अनुज की फोटो देखकर उन्हें याद करेगी। तभी वह खुद से वादा करेगी कि वह कहीं से भी अपनी बेटी को जरूर ढूंढेगी।

Anupama Spoiler 15 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में लीप के बाद कहानी में एक नया मोड़ आ गया है। अनुपमा फिर एक और जनरेशन का सामना कर रही है। ऐसे में जहां एक तरफ किंजल एक टॉक्सिक बहू बन गई है। तो वहीं दूसरी तरफ तोषू अनुपमा का राइट हैंड हो गया है और आध्या भी बच्चों की खुशियों के साथ जीने लगी है। लेकिन इधर आध्या का सारा प्यार अनुपमा काव्या की बेटी माही को दे रही है। 

अनुज-आध्या को याद करेगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि अनुपमा आध्या और अनुज की फोटो देखकर उन्हें याद करेगी और तभी बोलेगी कि तू इस दुनिया में हैं छोटी। लेकिन मिस्टर कपाड़िया मुझसे दूर चले गए और मुझे अकेला छोड़ दिए। साथ ही वह खुद से वादा करेगी और बोलेगी कि अगर तु जिद्दी है, तो तेरी मां भी बहुत जिद्दी है....तुझे मैं ढूंढ कर रहूंगी। इधर माही यानी आध्या बच्चों के लिए खाना लेकर आएगी। तब उसके अंकल पूछेंगे कि इतना सारा खाना कहां से, तब वह बताएगी कि आज तो मानों जैसे लॉटरी लगी है। इसी बीच एक बच्चा पूछेगा कि दीदी आज तो जलेबी मिल गई। लेकिन कल का क्या होगा...आध्या यह सुनकर चुप हो जाएगी। 

प्रेम को नदी में डूबता देख कूद पड़ेगी माही
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि प्रेम नदी में डूबने लगेगा। तब आध्या उसे जाकर बचाएगी। फिर उससे बोलेगी कि तुम 6 फीट के आदमी और 3 फुट के पानी में कैसे डूब गए। इसके बाद आध्या जब निकेलगी तब वह पुलिस देख लेगी और डर जाएगी। उसे सारी पुरानी बाते याद आ जाएंगी। इधर अनुपमा के पास पुलिस पहुंचेगी और वो बताएगी कि अपनी बेटी के बारे में पता चला है और वो गुजरात में ही है। ये सुनकर अनुपमा खुश हो जाएगी। फिर आध्या को फोन करेगी। 

5379487