Logo
 Anupama Spoiler 25 Sept: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा सबके सामने मीनू और सागर के प्यार को सर्पोट करेगी। ये सुनकर डॉली भड़क जाएगी।

 Anupama Spoiler 25 Sept: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में  देखा होगा कि तोषू और पाखी अनुपमा के कमरे में चोरी करने जाते हैं, लेकिन मीनू और सागर उन्हें देख लेते हैं। फिर उल्टा तोषू और पाखी उन दोंनो पर चोरी का झूठा आरोप लगा देते हैं। 

अनुपमा को समझाएगा अनुज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा अनुज से बात करेगी और उससे कहेगी कि जरूर मैंने कुछ बड़ा पाप किया हैं तभी मेरा दुख खत्म नहीं होता हैं। तब अनुज उसे समझाएगा। साथ ही वह कहेगा कि तुम्हें सागर और मीनू के प्यार को समझना चाहिए। तुम दोनों से नाराज रह सकती  हो, लेकिन उन्हें प्यार करने को मना नहीं कर सकती हो। वहीं दूसरी तरफ, डॉली आशा भवन में मीनू की शादी का ऐलान कर देगी और किसी की एक नहीं सुनेगी। 

अनुपमा लेगी बड़ा फैसला
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि तोषू और पाखी सागर के जले पर नमक छिड़केंगे और उसी सामने मीनू के लिए लड़का सेलेक्ट करेंगे। वहीं फिर अनुपमा सागर से बात करेगी और उस समझाएगी कि प्यार के लिए लड़ाई लड़ों, लेकिन परिवार वालों से मत लड़ों। फिर अनुपमा हॉल में जाकर यह ऐलान करेगी कि मीनू और सागर ने एक होने का फैसला लिया और मैं इनके साथ खड़ी हूं।  

 डॉली अनुपमा से करेगी सवाल 
अनुपमा की बातें सुनकर सुनकर डॉली भड़क जाएगी और अनुपमा से जाकर सवाल करने लगेगी। उससे कहेगी कि अगर मीनू की जगह आपकी बेटी होती , तब भी आप यही करती है और एक ऑटो वाले के साथ शादी करने को तैयार हो जाती। तब अनुपमा बोलेगी कि हर मां चाहती हैं उसकी बेटी बड़े घर में जाए। लेकिन अगर मीनू और सागर परिवार के खिलाफ जाकर कुछ करते हैं तो गलत होगा।  

5379487