Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू और पाखी को सबक सिखाने के लिए अनुपमा उनसे गोबर उठवाएगी। लेकिन ये देखकर डिंपी भड़क जाएगी। तब किंजल उसे समझाएगी।

 Anupama Spoiler 26 Sept: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ तोषू और पाखी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, तो दूसरी तरफ अनुपमा भी उन्हें सबक सिखाने में लगी है। बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुज अनपुमा से बात करता है। तब अनुपमा उससे बोलती है कि जरूर मैंने कुछ पाप किए होंगे। तभी मेरा दु:ख खत्म नहीं हो रहे हैं। 

सागर-मीनू को सर्पोट करेगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा सागर का साथ देने के लिए तैयार हो जाएगी। इसके बाद हॉल में आकर सबको बोलेगी कि सागर और मीनू ने एक-दूसरे को अपना जीवन साथी मान लिया है और मैं इन दोनों के साथ खड़ी हूं। ये सुनकर सभी शॉक्ड हो जाएंगे और डॉली अनुपमा से खूब सारे सवाल करने लगेगी। इस बीच अनुपमा तोषू की बैंड भी बजाएगी और सबको बताएगी कि गहने किसने चोरी किए है। तब बा भी पूछने लगेंगी कौन है वो जिसने मेरे गहने चुराए है। फिर अनुपमा बोलेगी कि आपके घर के चिराग तोषू ने की है। लेकिन अनुपमा की बातों को तोषू मानने के से इंकार कर देगा। 


 
तोषू और पाखी को सबक सिखाएगी अनुपमा

इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि इन सब ड्रामे के बाद तोषू और डॉली एक-दूसरे हाथ मिलाएंगे और अनुपमा के खिलाफ एक नया प्लान बनाएंगे। वहीं फिर अनुपमा तोषू और पाखी से गोबर उठवाएगी और ये सब डिंपी देख लेगी और टीटू को जाकर बताएगी और उसे खूब सुनाएगी। इतने में वहां किंजल आ जाएगी और डिंपी को समझाने लगेगी। साथ ही उसे उसे अपने मुंबई वाले घर में शिफ्ट होने के लिए बोलेगी। 

5379487