Anupama Spoiler 19 Sept: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि शाह हाउस का बिल्डेर शाह परिवार के सारे सामान को फेंककर घर में ताला लगा देता है। जिसके बाद शाह परिवार सड़क पर आ जाता है।  हालांकि, अनुपमा और अनुज उन्हें आशा भवन में रहने के लिए जगह देते हैं, लेकिन तोषू और पाखी उनके साथ आने से मना कर देते हैं। 

आशा भवन में रहने आएंगे तोषू और पाखी
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू और पाखी भी आशा भवन में रहने के लिए आ जाएंगे। लेकिन दोनों खूब नुक्स निकालेंगे। उधर अनुपमा और अनुज शाह परिवार के लोगों के बारे में बात करेंगे। इस दौरान अनुपमा वनराज शाह को खूब कोसेगी और अनुज से कहेगी कि कास मेरे पास इतना सब होता कि मैं सबकी परेशानी दूर कर पाती। तब अनुज उसे समझाएगा और बोलेगा कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं।  


तोषू-पाखी को आशा भवन से बाहर फेंकेगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि तोषू सागर को अपनी अकड़ दिखाएगा। तब मीनू बीच में आकर उसे रोकने की कोशिश करेगी। इस दौरान तोषू दोनों अनुपमा के सामने उनके राज खोलने की धमकी देगा। इन सबके बाद शाह परिवार के लिए सभी लोग सोने की कोशिश करेंगे। लेकिन नंदिता की बेटी की रोने की आवाज से पाखी सो नहीं पाएगी और भड़क जाएगी। फिर वह खूब चिल्लाने लगेगी। तब उसका भाई तोषू भी साथ देगा। इस दौरान अनुपमा आएग और दोनों को आशा भवन से भगा देगी। फिर अनुपमा अपने बेटे तोषू और बेटी पाखी को खूब सुनाएगी। इसके बाद पाखी और तोषू भी दोस्तों का टशन दिखाकर वहां से चले जाएंगे।