Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा श्रुति को चेतावनी देगी कि वह रेस्टोरेंट में हुए हंगामे का उसे जवाब देकर रहेगी। वहीं दूसरी तरफ, ट्रुथ एंड डेयर गेम से श्रुति का पर्दाफाश करने की प्लानिंग करेगी।

 Anupama Spoiler 25 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों नया हंगामा देखा जा रहा है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि अनुमपा के सामने श्रुति का सारा काला- चिट्ठा बाहर आ गया है और उसे पता चल गया है कि उसने फूड क्रिटिक को मीडिया में बात फैलाने के लिए बोला था।  

श्रुति को चेतावनी देगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा श्रुति को उसकी गलती का एहसास दिलाने की कोशिश करेगी। लेकिन श्रुति उस पर उल्टा चिल्लाएगी और उससे कहेगी कि वह अनुज को छिनने की प्लानिंग कर रही है। ये सुन कर अनुपमा हैरान रह जाएगी और उससे कहेगी कि ''अगर वह अनुज के साथ रहना चाहेगी, तो उसे कोई नहीं रोक पाएगा। लेकिन वह बस अनुज की खुशी चाहती है।'' वहीं अनुपमा की बातों से श्रुति मुंह बना बन जाएगा। जिसके बाद अनुपमा श्रुति को चेतावनी देगी कि वह उससे इसका जवाब जरूर देगी। इस बीच अनुज दोनों को बात करते हुए देख लेगा लेकिन वह दोनों तक पहुंच नहीं पाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

श्रुति से सवाल करेगी अनुपमा
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि श्रुति कार में खुली आंखों से सपना देखेगी कि अनुज को अनुपमा ने सब बता दिया है और फिर अनुज ने उसे छोड़ दिया। ये सोचकर श्रुति कार में चिल्लाने लगेगी। इन सबके बाद अनुपमा जब घर पहुंच जाएगी, तो अनुज समझ जाएगा कि कोई बात है, जिससे अनुपमा परेशान हैं। अनुज अनुपमा से पूछेगा, लेकिन वह उसे कुछ नहीं बताएगी। इसके बाद घर के सभी लोग ट्रुथ एंड डेयर खेलेंगे। सब लोग एक दूसरे से सवाल करेंगे। गेम के बीच टीटू भी आ जाएगा और वनराज के ताने चालू हो जाएंगे। इस दौरान टीटू अपना सच बताने की कोशिश करेगा, लेकिन वह बात घुमा देगा। जिसके बाद श्रुति का नंबर आएगा और अनुपमा उससे सवाल पूछने की बात करेगी। इस बीच श्रुति भी मान जाएगी और ट्रुथ ले लेगी। 

5379487