Madalsa Sharma On Rupali Ganguly: टीवी का फेमस डेली सोप अनुपमा कई सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। हालांकि कुछ समय से इसकी कास्ट से एक-एक कर कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं। हाल ही में सुधांशू पांडे के बाद काव्या का रोल करने वालीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने भी शो छोड़ दिया है। ऐसी खबरें हैं कि मदालसा और शो की लीड रूपाली गांगुली के बीच अनबन रहती थी। अब मदालसा शर्माा ने रूपाली को लेकर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। 

बुराई करती हैं रूपाली गांगुली
कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में मदालसा शर्मा ने 'अनुपमा' की अपनी को-स्टार रूपाली गांगुली को डबल फेस यानी 'दो मुंह वाली' कहा था। उनके इस बयान से अटकलें लगाई जाने लगीं कि रूपाली के साथ विवाद की वजह से मदालसा ने शो छोड़ा है। अब एक्ट्रेस ने एक नए इंटरव्यू में रूपाली गांगुली संग अनबन पर बात की है। उन्होंने कहा है कि रूपाली ने उनके बारे में गलत बातें कही थीं जिससे उन्हे दुख पहुंचा।

 

'जो लोग सामने होते हैं वे पीठ पीछे...'
सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में मदालसा ने रूपाली गांगुली के बारे में कहा- "कभी-कभी, मुझे लगता था कि कोई हमारे सामने जैसा होता है, वह हमारी पीठ के पीछे वैसा नहीं होता। कई बार मुझे लगा कि मेरे बारे में बहुत गलत तरीके से बातें कही गईं... और जब मुझे पता चला तो मुझे दुख हुआ। मैंने सोचा आखिर 'क्यों?' सबसे पहले, मेरे मन में आपके खिलाफ कुछ भी नहीं है, हम कलाकार हैं और साथ में काम करते हैं।

कई बार ऐसे इंसिडेंट्स हुए जहां मुझे सचमुच दुख पहुंचा। जब मैंने आपके साथ ऐसा कुछ नहीं किया तो फिर आप मेरे साथ इस तरह का व्यवहार क्यों कर रहे हैं। मदालसा ने आगे बताया कि कई बार रूपाली ने सेट पर उनके पीठ पीछे बातें कही हैं जिससे उन्हें दुख पहंचा।

मदालसा ने शो को कहा अलविदा
बता दें, हाल ही में मदालसा शर्मा ने अनुपमा शो छोड़ा है। इसकी वजह उन्होंने अपने किरदार में कमी के चलते बताया है। मदालसा को लगता है कि अनुपमा शो में उनके किरदार पर लंबे समय से काम नहीं किया जा रहा था और ये ग्रो नहीं कर रहा था, जिसकी वजह से उन्होंने इससे अलग होने का फैसला लिया।