Logo
Raksha Bandhan 2024: बीते सोमवार को पूरे देश में राखी का जश्न मनाया गया। वहीं इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे अकाय और वामिका की पहली राखी की झलक शेयर की।

Raksha Bandhan 2024: बीते दिन यानी सोमवार (19 अगस्त) को पूरे देश में राखी का जश्न मनाया गया। वहीं आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस त्योहार को हर्षोल्लास के साथ सेलिब्रेट किया। इसी बीच अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे अकाय और वामिका की पहली राखी की झलक शेयर की है। 

अनुष्का ने शेयर की अपने बच्चों की राखी की पहली झलक
दरअसल, उनके बेटे अकाय का इस साल पहला रक्षाबंधन था। जिसकी तस्वीर अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इन तस्वीर में भले ही उनके बच्चों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। लेकिन दो बहुत क्यूट हैंड क्राफ्टेड कार शेप राखी दिखाई दे रही हैं। ऐसे में अब फैंस इन तस्वीरों को देखने के बाद भर-भर के अपना लुटा रहे हैं।  

Anushka Sharma
Anushka Sharma (Instagram)

फोटो शेयर कर दिया कैप्शन
वहीं सामने आई राखी की फोटो में एक राखी सी-ग्रीन कलर की दिखाई दे रही हैं और दूसरी ऑरेंज कलर की। हालांकि, इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि वामिका और अकाय दोनों भाइ-बहनों ने एक-दूजे को राखी बांधी है। इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन दिया कि हैप्पी रक्षाबंधन। इसके साथ उन्होंने दो पिंक हार्ट इमोजी भी बनाई।

इस वक्त लंदन में हैं कपल
आपको बता दें, अनुष्का और विराट अपने दोनों बच्चों संग इन दिनों लंदन में ही रह रहे हैं और ऐसी चर्चा भी सामने आई है कि कपल अब हमेशा के लिए लंदन में शिफ्ट हो रहे हैं। लेकिन अब तक इस की पुष्टि अनुष्का-विराट ने नहीं की है। ऐसे में अगर कपल की पर्सनल लाइफ को लेकर बात करें, तो अनुष्का और विराट ने 2017 में शादी रचाई थी और शादी के 4 साल बाद  2021 में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी वामिका को जन्म दिया था। वहीं इस साल फरवरी में बेटे अकाय का वेलकम किया। 

5379487