Logo
AP Dhillon Firing Case: कनाडा में मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर फायरिंग की घटना के बाद सिंगर का पहला बयान सामने आया है। उन्होंने खुद को सेफ बताया है। ये घटना अभिनेता सलमान खान से जुड़ा है।

AP Dhillon Statement: फेमस पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के को बीते दिन लेकर चौंकाने वाली खबर आई जिससे फैंस काफी परेशान हो गए। 1 सितंबर को कनाडा में सिंगर के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना हुई थी। इस घटना ने सभी को सक्ते में डाल दिया है।

मामले में सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुट गई हैं। वहीं इस हादसे में सिंगर को कोई हानी नहीं पहुंची है। एपी ढिल्लों ने घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना पर अपना पहला रिएक्शन दिया है।

एपी ढिल्लों ने दिया अपडेट 
सिंगर को लेकर फैंस काफी चिंतित हैं और उनसे संपर्क कर रहे हैं। इसी बीच एपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी देते हुए फैंस को बताया है कि वह बिल्कुल सुरक्षित हैं। सिंगर ने फैंस का शुक्रिया जताते हुए 3 सितंबर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- "मैं सुरक्षित हूं, मेरे लोग सुरक्षित हैं। मुझसे संपर्क करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया। आपका समर्थन मेरे लिए सब कुछ है। सभी को शांति और प्यार।" बता दें, एपी ढिल्लों का घर वैंकूवर के विक्टोरिया आईलैंड में स्थित है जहां फायरिंग की घटना हुई है।

AP Dhillon Instagram Post
AP Dhillon Instagram Post

लॉरेंस गैंग के गुर्गे ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी
इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य रोहित गोदारा नाम के शख्स ने कथित तौर पर फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें रोहित गोदारा का दावा है कि उसने एपी ढिल्लों के घर के बाहर फायरिंग करवाई है। वायरल हो रहे पोस्ट में लिखा है, "राम-राम जी सारे भाईयों को। 1 सितंबर की रात कनाडा में दो जगहों पर हमने फायरिंग की, जिसमें एक विक्टोरिया आइलैंड और वुडब्रिज टोरंटो है। इसकी जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा (लॉरेंस बिश्नोई ग्रूप) लेता हूं।"

पोस्ट में आगे लिखा है- "विक्टोरिया आईलैंड वाला घर एपी ढिल्लों का है। ये बड़ी फीलिंग ले रहा है। सलमान खान को गाने में लेके, तेरे पर आए थे, फिर या तो आता बाहर और दिखाता अपने एक्शन करके। जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम लोग कॉपी करते हो, हम रीयल में जी रहे हैं वो लाइफ। अपनी औकात में रहो नहीं तो कुत्ते की मौत मरोगे।"

रोहित गोदारा पर दर्ज कई केस
गोदारा के मुताबिक, उसने एपी ढिल्लों के घर के बाहर गोलीबारी इस वजह से की क्योंकि सिंगर ने हाल में ही एक म्यूजिक वीडियो में अभिनेता सलमान खान के साथ काम किया था। इस गाने का नाम 'ओल्ड मनी' है। इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान और एपी ढिल्लों गैंगस्टर रूप में हैं जो अन्य गैंग के साथ गोल बरसाते हुए एक्शन करते दिख रहे हैं। 

वहीं, कनाडाई पुलिस घटना के बाद से ही मामले की जांच में तेजी से सक्रिय हो गई है। रोहित गोदारा पर 35 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। जांच एजेंसियों और पुलिस के मुताबिक, रोहित गोदारा कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस गैंग को हर तरह के हथियार मुहैया करवाने की एक अहम कड़ी है।

5379487