Sshura Khan Birthday celebration: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) और शूरा खान (Sshura Khan) अपनी वेडिंग के बाद से ही चर्चाओं में हैं। दोनों को शादी के बाद कई बार एकसाथ स्पॉट किया गया है। वहीं अरबाज ने बीती रात अपनी वाइफ शूरा खान का बर्थडे बड़ी धूम-धाम से मनाया जिसकी कई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं। 

बीते साल दिसंबर में अरबाज़ खान और शूरा खान ने बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर एक इंटिमेट सेरेमनी में निकाह किया था। जिसमें उनके करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए थे। वहीं 18 जनवरी को एक्टर ने अपनी पत्नी का 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए अरबाज अपनी वाइफ के साथ भाई सोहेल खान के घर पर पहुंचे।

सोहेल खान के घर हुई पार्टी
शूरा के जन्मदिन की पार्टी सोहेल के घर पर रखी गई थी। इस पार्टी में सलमान खान और उनका पूरा परिवार पहुंचा था। उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें पूरा खान परिवार साथ देखा जा सकता है। इसके अलावा शूरा और अरबाज ने पैपराजी के साथ केक भी काटा।

'भाभी' कहलाने पर शर्माईं शूरा
एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें शूरा खान पैपराजी के सामने शर्माती हुई दिख रही हैं। शूरा और अरबाज ने पैपराजी को पोज़ भी दिए। पैपराजी के 'भाभी' कहने पर शूरा शर्माती हुई दिख रही हैं। इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अरबाज के कंधे पर सिर रखकर शर्माते हुए हंसती नजर आ रही हैं। 

सलमान खान समेत कई सितारे हुए स्पॉट
सेलिब्रेशन से पहले अरबाज और शूरा ने मीडिया के सामने पोज दिए। अरबाज डेनिम लुक में दिखे। वहीं शूरा रेड ब्लेजर को-ऑर्ड सेट में स्पॉट की गईं। सोहेल खान के घर रखी गई पार्टी में सलमान खान को स्पॉट किया गया। उनकी मां सलमा, हेलेन, अरबाज के बेटे अरहान खान, अर्पिता खान, आयुष शर्मा, अतुल अग्निहोत्री और उनकी वाइफ अलवीरा, चंकी पांडे, लूलिया वेंतूर समेत कई सिलेब्रिटीज शामिल हुए।