Arbaaz Khan-Sshura Khan spotted at Airport: बॉलीवुड के 'दबंग खान' यानि सलमान खान (Salman Khan) के भाई व एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में अरबाज़ ने बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Sshura Khan) के साथ निकाह किया था। 24 दिसंबर को अरबाज़ की शादी पर सलमान खान और उनके परिवार के बीच जश्न का माहौल था जिनकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर सामने आए थे। वहीं अब अरबाज़ और शूरा शादी के बाद छुट्टियां मनाने के लिए निकल गए हैं।

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए निकले अरबाज़-शूरा
बता दें, अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए वेकेशन पर रवाना हो गए हैं। शनिवार को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। क्लिप में अरबाज और शूरा एक-दूसरे का हाथ थामे एयरपोर्ट की ओर जाते दिख रहे हैं। इस दौरान शूरा कैप से अपना चेहरी छुपाती नज़र आईं और सिर झुकाकर पति अरबाज़ के साथ आगे बढ़ती दिखीं। ये कपल वेकेशन के लिए कहां गया है फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

चेहरा छिपाती दिखीं शूरा खान
शूरा खान को कई बार मीडिया से बचते देखा जाता है। शादी के बाद अरबाज़ और शूरा को कई बार बाहर स्पॉट किया गया है लेकिन हर बार शूरा अपना चेहरा छुपाती देखी जाती हैं। कभी वह अपने बालों से फेस को कवर कर लेती हैं तो कभी जल्दी से जाकर कार में बैठ जाती हैं। वहीं अब शूरा एक बार फिर अरबाज़ के साथ वेकेशन पर जाते समय एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जहां वह अपना फेस छिपाती दिख रही हैं। हालांकि चेक इन करते वक्त इस नए कपल ने मीडिया और पैपराज़ी को पोज़ भी दिए।

ऐसी रही अरबाज़ खान की लव लाइफ
बता दें, अरबाज़ खान ने पहली शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल मलाइका अरोड़ा से 1998 में की थी। शादी के 19 साल बाद 2017 में मलाइका-अरबाज़ ने तलाक ले लिया। जिसके बाद अरबाज़ का नाम मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जुड़ा। अरबाज़ और जॉर्जिया का रिश्ता भी ज़्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया। इसके बाद अरबाज़ ने शूरा को डेट किया और 24 दिसंबर 2023 को दोनों ने शादी कर ली।