Arjun Bijlani Cyber Fraud: टीवी के जाने-माने एक्टर अर्जुन बिजलानी चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन हाल ही एक्टर साइबर फ्रॉर्ड के शिकार हो गए। किसी ने उनका क्रेडिट कार्ड हैक करके 40 हजार रुपए गायब कर  दिए। हलांकि, एक्टर ने इस घटना की जानकारी 9 मई को अपने एक्स के जरिए दी थीं। लेकिन अब एक्टर इस घटना के बारे में डिटेल्स में बात कि और उन्होंने बताया कि ये कितना डरावना है। 

वर्कआउट करते टाइम उड़े 40 हजार
दरअसल एक्टर ने हाल ही में बताया है कि इस वक्त वो जिम में थे और उन्होंने अपना मोबाइल चैक किया तो देखा उनके पास कई मैसेज पड़े थे जिससे उनको पता चला कि कई ट्रांजैक्सन हुए हैं। वहीं अनुज मीडिया से बात करते वक्त कहा कि, मेरा क्रेडिट कार्ड मेरे पास ही था और मैं जिम में वर्कआउट कर रहा था। एक ब्रेक के दौरान मैंने अपना फोन चेक किया और मैंने फिर देखा कि हर एक मिनट के बाद मेरे क्रेडिट कार्ड के स्वाइप होने का मैसेज आ रहे था और लगातार ट्रांजेक्शन हो रहे थे,''  एक्टर ने आगे कहा कि, ''मेरी पत्नी के पास भी एक सप्लीमेंट्री कार्ड है, इसलिए मैंने उससे पूछा और तो उसने बताया कि कि उसका कार्ड उसकी के पास है। तो ये स्पष्ट है कि ये सारी डिटेल्स लीक हुए थे, लेकिन हमें यह पता नहीं है चला कि ये सब कैसे हुआ।  जिसके बाद अर्जुन ने अपना कार्ड तुंरत बॉल्क करा दिया था।  

बिना ओटीपी हुआ ट्रांजेक्शन
अर्जुन के आगे कहा कि अगर मैं सो रहा होता? और बहुत सारे लोग बैंक इतने सारे मैसेज नहीं चेक करते हैं।  लेकिन मुझे एहसास हुआ कि ये कितना जरुरी है, मैं लकी था कि मैंने ये टाइम से देख लिया और ज्यादा ट्रांजेक्शन नहीं हुई। हर ट्रांजेक्शन 4 से 5 हजार की थी और मेरे टोटल 40 हजार निकाले गए। मेरे कार्ड की 10 से 12 लाख की लिमिट है, तो ये सिचुएशन और खराब हो सकती थी अगर मैं अपना फोन चेक नहीं करता तो, मुझे समझ नहीं आ रहा कि कैसे बिना किसी OTP के ट्रांजेक्शन हुईं। ये बहुत डरावना है। अब से मैं हर 6 महीने में अपना क्रेडिट कार्ड चेंज करूंगा।' वहीं अर्जुन ने साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज करवाई है।