Arjun Bijlani Hospitalized : टीवी के जाने माने एक्टर अर्जुन बिजलानी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। अर्जुन की अचानक तबीयत खराब  होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोशल मीडिया पर उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जिसमें वो हॉस्पिटल में बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनका चेहरा तो नहीं दिख रहा है, लेकिन उनके हाथ में लगी ड्रिप नजर आ रही है।

इस वजह से हुए एडमिट 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर अर्जुन बिजलानी को अपेंडिसाइटिस की वजह से पेट के निचले दाहिने हिस्से में तेज दर्द उठा था जिसके बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 9 मार्च को उनकी एक सर्जरी होनी है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉस्पिटल से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'जो होता है अच्छे के लिए होता है'। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही उनके फैंस चिंतित हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

 

एक्टर ने दी हेल्थ अपडेट
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन बीते दिन पेट में दर्द उठने के कारण शूटिंग पर भी नहीं गए थे। इसके अलावा एक्टर ने 'जूम' के साथ बातचीत में अपना हेल्थ अपडेट देते हुए कहा, 'मेरे पेट में बहुत ज्यादा दर्द था, जिसके कारण अस्पताल में एडमिट हूं।' उन्होंने आगे ये भी कहा की एक्सरे रिपोर्ट्स आने के बाद डॉक्टर्स उनकी सर्जरी भी करेंगे। 

बता दें, अर्जुन बिजलानी टीवी जगत के मशहूर एक्टर हैं और वह कई सीरियल्स में मुख्य भूमिका में नज़र आ चुके हैं। इसी के साथ वह कई रिएलिटी शोज़ में बतौर होस्ट भी नज़र आते हैं। इन दिनों वह टीवी शो 'प्यार का पहला अध्याय : शिव शक्ति' में नज़र आ रहे हैं। गौरतलब है, इससे पहले वह 'नागिन', 'लेफ्ट-राइट' , 'मिले जब हम तुम', 'मेरी आशिकी तुमसे ही', 'कवच', 'परदेस में है मेरा दिल', 'इश्क में मरजावां' जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं।