Logo
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान और अभिरा एक साथ मंदिर जाएंगे। तभी स्वर्णा दोनों को साथ में देख लेगी। 

YRKKH Spoiler 2 June: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा के वापस पौद्दार हाउस आ जाने से शो में एक नया तमाशा शुरू हो गया है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि अरमान अपनी बैचलर पार्टी से अभिरा को पौद्दार हाउस लेकर आता है। वहीं उसे देखकर पूरे परिवार शॉक्ड हो जाता है। जिसके बाद अरमान सबके सामने फूफा-सा की हरकतों के बारे में बताता है। जिससे फूफा-सा भड़क जाते है। 

दूसरी जॉब ढूंढेगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान सपने में अभिरा के बारे में सोचेगा और सुबह उठकर शॉक्ड हो जाएगा। तब रूही उससे पूछेगाी कि ''क्या हुआ है लेकिन अरमान उसे कुछ नहीं बताएगा।'' वहीं उधर, अभिरा दूसरी जॉब ढूंढ रही होगी। लेकिन उसे सैलरी काफी कम मिल रही होगी। जिससे वो परेशान हो जाएगी और उसे समझ नहीं आएगा कि क्या करें। तभी उसे अपनी मां की बातें याद आएंगी और इधर रूही अरमान से कहेगी कि ''अभिरा को इस जॉब से निकाल देना चाहिए।''

अभिरा को पैसे देगी रूही
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अभिरा वापस हिम्मत करके वापस पौद्दार हाउस जाएगी। इस बीच फिर दादी-सा अभिरा में टकरार हो जाएगी। तभी रूही वहां आएगी और उसे चेक देगी और उससे कहेगी कि ''तुम वेडिंग प्लानर में अपनी जॉब करके टाइम वेस्ट मत करों और ये पैसे तुम रख लों, तुम्हे काम आएंगे।''

एक साथ मंदिर जाएंगे अरमान और अभिरा
टीवी सीरियल में आप देखेंगे कि अरमान अभिरा से कहेगा कि ''मैं तुम्हारे साथ कैसे नहीं हूं, मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। मुझे उन लोगों से नफरत है जो  लोगों से जो लड़कियों की इज्जत नहीं करते है।'' इस बीच फिर दोनों की आपस में बहस हो जाएगी। जिसके बाद अरमान और अभिरा एक साथ मंदिर के निकलेंगे। तभी स्वर्णा दोनों को साथ में देख लेगी। 

5379487