Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान के दोस्त अभिरा के साथ बदतमीजी करने लगेंगे। तभी अरमान आकर बचा लेगा। जिसके बाद अरमान फूफा-सा की असलियत सबके सामने लाएगा।

YRKKH Spoiler 31 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों नया तमाशा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि फूफा-सा अभिरा को डांसर ना मिलने पर अभिरा की बॉस उसे ही जाने को बोलती है। जिसके बाद अभिरा को मजबूरी में डांसर बनकर जाना पड़ता है। 

बैचलर पार्टी में डांसर बनकर पहुंचेगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा अरमान की बैचलर पार्टी में डांसर बनकर पहुंचेगी। लेकिन तभी अरमान के पास एक फोन आ जाएगा और वह बाहर निकल जाएगा। इस बीच अभिरा अंदर अरमान के दोस्तों को एंटरटेन करना शुरू कर देगी। लेकिन वह जानबूझकर उन लड़कों को बोर करेगी। जिससे वह परेशान होकर उसे वहां से भगा दें। दूसरी तरफ, रूही की पार्टी में दादी सा पुराने किस्से सुनाएंगी। 

अपने दोस्तों को मारेगा अरमान
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान के दोस्तों अभिरा के साथ बत्तमीजी करना शुरू कर देंगे। इस बीच आरमान के पास कृष फोन करेगा और उससे बताएगा कि अभिरा के साथ वहां आपके दोस्त बदतमीजी कर रहे है। जिसके बाद अरमान भागता हुआ अंदर जाएगा। तब देखेगा कि अभिरा उसके दोस्त को थप्पड़ मार देती है। जिससे वो लड़का अभिरा को पानी में फेंक देता है। तब अरमान अभिरा को बाहर निकालकर बैंच पर बैठाएगा और फिर अपने दोस्त को खूब मारेगा। 

फूफा-सा की असलियत आएगी सबके सामने
टीवी सीरियल आप आगे देखेंगे कि उसे बचाने के बाद अरमान अभिरा पर ही चिल्लाएगा और उससे कहेगा कि तुम यहां क्यों आई। फिर अरमान उसे अपने साथ घर लेकर जाएगा और वहां अभिरा को देखकर सब शॉक्ड हो जाएंगे। इसके बाद अरमान बताएगा कि ये सब फूफा-सा ने किया है।  

5379487