Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या अपनी सास के आगे झोली फैलाकर माधव को घर बुलाने के लिए बोलेगी। लेकिन कावेरी ये सब करने से मना कर देगी। जिससे अरमान भड़क जाएगा।

YRKKH Spoiler 28 June: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि जहां एक तरफ विद्या अपने बेटे के सामने अपना दर्द बयां करती है। वहीं दूसरी तरफ, अभिरा माधव के घर का पुराना सामान निकालकर बाहर फेंक देती है। जिससे माधव गुस्से में आकर अभिरा को बता देता है कि जिस घर में वो रह रही है वो घर अरमान की असली मां शिवानी का हैं। 

मां की हालत देख दादी-सा पर भड़केगा अरमान
 ऐसे में आप शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि माधव की बात सुनकर अभिरा शॉक्ड हो जाएगी। वहीं उसे सलाह देगी कि माधव वह अपने पास्ट और प्रेजेंट में ना अटका रहे। साथ ही माधव को विद्या के प्यार का एहसास दिलाएगी। इस बीच पौद्दार हाउस में दादी सा सभी सुहागन के माथे पर टिका लगाएंगे। लेकिन विद्या कावेरी को टिका लगाने को मना कर देगी। वहीं अपनी सास के आगे झोली फैलाकर माधव को घर बुलाने के लिए कहेगी। हलांकि, कावेरी पौद्दार ये सब करने के लिए मना कर देगी। तब अरमान आगे आएगा और सबके सामने कहेगा कि ''दादी-सा चाहती ही नहीं कि माधव यानी उसके पापा घर आए।''

माधव को वापस लाने उसके घर पहुंचेगा अरमान
वहीं आगे कहेगा कि ''मैं वाद करता हूं, मैं पापा को लेकर आऊंगा।'' जिसके बाद अरमान माधव सीधे माधव के घर पहुंच जाएगा और उसे विद्या की हालत के बारे में उसे बताएगा। वह माधव को अपने साथ घर चलने को बोलेगा। लेकिन माधव भी बोल देगा कि वह अभिरा को अकेले छोड़कर कहीं नहीं जानें वाला है। हलांकि, माधव की जिद्द देखकर अरमान वहां से अकेले ही चला जाएगा। वहीं अभिरा माधव और अरमान की सारी बाते सुन लेगी। जिसके बाद वह खुद माधव को घर जाने के लिए मनाएगी और उसका सामना पैक करने लगेगी। लेकिन वह माधव अपना फैसला नहीं बदलेगा। तभी अभिरा के पास चारू का फोन आएगा और वह वीडियो कॉल पर विद्या को रोते हुए दिखाएगी। इसके बाद वह माधव को घर भेजने का फैसला ले लेगी।

5379487