Logo
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान डिवॉर्स के पेपर्स पढ़ने के बाद फूफा-सा पर भड़कने लगेगा। वहीं अभिरा दादी-सा के कहने पर कोर्ट में झूठी गवाही देने लिए मान जाएगी।

YRKKH Spoiler 13 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ, दादी-सा अभिरा को कोर्ट में झूठी गवाही देने को बोलती हैं। वहीं दूसरी तरफ, अरमान को गिटार के अंदर डिवॉर्स के पेपर्स मिल जाते हैं। 

अभिरा के लिए फूफा-सा पर भड़केगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डिवॉर्स पेपर मिलने के बाद अरमान सीधा फूफा-सा के पास जाएगा और वो पेपर्स पढ़कर फूफा-सा के ऊपर भड़क जाएगा। लेकिन फूफा-सा अरमान को उन पेपर्स पर साइन करने को कहेंगे। जिस पर लिखा होगा कि ''उसकी और अभिरा की शादी जबरदस्ती हुई है।'' तब अरमान उनसे कहेगा कि ''मुझे झूठ बोलकर 15 दिन में तलाक नहीं चाहिए। झूठ बोलकर न मैं अदालत का मजाक बनाऊंगा और न मेरे और अभिरा के रिश्ते का।''

कोर्ट में झूठी गवाही देने के लिए मान जाएगी अभिरा
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि अरमान झूठी गवाही देने से मना कर देगा। वहीं दूसरी तरफ, अभिरा झूठी गवाही देने के लिए हां भी बोल देगी। इतना ही नहीं, वो दादी-सा से साइन किए हुए ब्लैंक चेक भी ले लेगी। हलांकि, अभिरा अरमान से इस बारे में बात करने का फैसला लेगी और जैसे ही दोनों बात करना शुरू करेंगे। वैसे ही माधव के गिरने की आवाज आएगी और फिर दोनों भागकर माधव के पास चले जाएंगे। 


अभिरा को फूफा-सा की बात बताएगा अरमान
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इन सबके बाद अभिरा पानी पीने किचन में जाएगी। तभी उसे रूही की बातें याद करने लगेगी। इतने में वहां अरमान भी आ जाएगा। इसके बाद अरमान अभिरा को पानी देने के लिए फ्रिज भी खोलेगा। तो देखेगा कि रूही ने सबके लिए कस्टर्ड बनाया है, लेकिन अभिरा के लिए नहीं। तब वह अभिरा के साथ अपना वाला कस्टर्ड शेयर करेगा और उसे फूफा-सा वाली बात बताएगा।

5379487