Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा के लिए अरमान अपने बच्चे को रखने के लिए तैयार हो जाएगा। इधर दादी-सा भी फैसला लेंगी कि वह अपने घर के चिराग को कहीं नहीं जाने देंगी।

YRKKH Spoiler 24 Sept: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि रेस्त्रां में अभिरा बेहोश हो जाती है और अरमान उसे देख लेता है। इस दौरान अरमान को पता चल जाता है कि कि अभिरा प्रेग्रेंट है। ये जानकर वह हैरान रह जाता है। जिसके बाद वह अभिरा को घर ले जाता है और उसका ख्याल रखता है। 

अभिरा से सवाल करेगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान अभिरा के बारे सोच-सोच कर परेशान हो रहा होगा। इस अरमान अभिरा को समझाने की कोशिश करेगी। लेकिन वह एक नहीं सुनेगा और उसे कार में बंद कर देगा और खुद बारिश में भीगता रहेगा। इस दौरान अरमान खूब सारे सवाल करेगा और उससे बोलेग कि क्या तुम्हारी प्रेग्रेंसी जानने का मुझे हक नहीं था।  

अरमान कराएगा अभिरा का अबॉर्शन
हालांकि, अरमान अभिरा से बोलेगा कि तुम्हारी प्रेग्रेंसी बहुत रिस्की है और तुम्हारी इससे जान जा सकती हैं। इसके बाद जब अरमान और जब घर पहुंचेगा। तब अभिरा को अबॉर्शन करने के लिए बोलेगा। लेकिन अभिरा ये बात मानने से इनकार कर देगी। अरमान अभिरो को जबरदस्ती अस्ताल लेकर जाएगा। वहीं अरमान और अभिरा के पीछे-पीछे दादी-सा भी अस्पताल पहुंचे जाएंगी। 

बच्चे को रखने का आदेश देंगी दादी-सा 
यहां पर दादी-सा अरमान पर भड़क जाएंगी। वह कहेंगी कि घर के चिराग को ऐसे हाथ से नहीं जाने देंगी। कावेरी की वजह से अरमान अभिरा का अबॉर्शन नहीं करवा पाएगा। इसके बाद आखिरकार अरमान को भी मानना पड़ेगा कि अभिरा को ये बच्चा पैदा करना चाहिए। ऐसे में अरमान अभिरा का पहले से भी ज्यादा ख्याल रखना शुरू कर देगा। 

5379487