Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा अरमान से पैसो को लेकर सवाल करेगी। तब अरमान कुछ ऐसा बोल देगा जिससे अभिरा का दिल टूट जाएगा और वह फूट-फट कर रोने लगेगी।

YRKKH Spoiler 7 June: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया ड्रामा देखा जा रहा है, ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि अरमान को पता चल जाता है कि अभिरा ने पापा और मां का रिश्ता बचाने के लिए दादी-सा के कहने पर कोर्ट झूठी गवाही दादी की वजह से दी थीं। 

अभिरा को जॉब से निकालेगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान सबके सामने चिल्लाते हुए बोलेगा कि वह अभिरा को इस जॉब से निकाल रहा है। वहीं वह अभिरा की बॉस को फोन करेगा और उनसे कहेगा कि आप एक नई वेडिंग प्लानर को भेज दिजिए। हलांकि, यह सुनकर अभिरा भड़क जाएगी और अरमान को सुनाना शुरू कर देगी। दादी-सा गुस्से में अरमान और रूही को डांस परफॉर्मेंस के लिए स्टेज पर भेज देंगी। इस बीच विद्या भी अभिरा को पौद्दार हाउस से जाने के लिए  बोलेगी। 

अभिरा पर चिल्लाएगी रूही
जैसे ही अभिरा वहां से जाएगी, तो अरमान का ध्यान अभिरा पर जाने की वजह से उसका बैलेंस बिगड़ जाएगा और स्टेज से गिरने ही वाला होगा। इतने वहां अभिरा आकर उसे संभाल लेंगी। जिसकी वजह से अभिरा और रूही में बहस हो जाएगी। इन सब ड्रामे के बाद अभिरा पोद्दार हाउस से चली जाएगी। इसके बाद अरमान भी उसके पीछे-पीछे जाएग और उसकी मदद करने की कोशिश करेगी। जिससे अभिरा भड़का जाएगी।
 

अभिरा के रिजॉर्ट के लिए अरमान देगा पैसा
इस बीच उससे पूछेगी कि ''उसने रिजॉर्ट के लिए पैसे क्यों दिए? और उसने उसे नौकरी से क्यों निकाला?'' तब अरमान कहेगा कि ''जब कोई उसे दर्द देखता है तो उसे भी दर्द होता है।'' अभिरा जब इस दर्द के पीछे की वजह पूछेगी, तो अरमान बोलेगा कि ''वह उसके एहसानों के नीचे दब चुका है।'' लेकिन अभिरा उससे उम्मीद कर रही होती है कि शायद अरमान उससे कहेगा कि वह उससे प्यार करता है, लेकिन जब वह अपने मुंह से एहसान शब्द बोलेगा। तब अभिरा भड़क जाएगी और वहां से चुपचाप चली जाएगी।   

5379487