Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान पूरे परिवार के सामने संजय यानी फूफा-सा की सच्चाई बताएगा। जिसके बाद दादी-सा को पौद्दार फर्म छोड़ने की धमकी देगा।

 YRKKH Spoiler 5 July: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आए दिन एक नया तमाशा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अभिरा पर जज को रिश्वत देने का आरोप लग जाता है। जिसके बाद उसे कोर्ट से निकाल दिया जाता है और वहां पर मौजूद सभी लोग उसे खूब सुनाते हैं। हलांकि, ये सब कुछ फूफा-सा यानी संजय दादी-सा के कहने पर करते है। 

जब्त होगा अभिरा बार एसोसिएशन का कार्ड
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कोर्ट में मौजूद वकील उसे ताने देंगे और उसका बार एसोसिएशन का कार्ड भी लेने के लिए आ जाएगा। हलांकि, अभिरा उस वकील के सामने गिड़गिड़ाएगी और बोलेगी कि ''मैंने ऐसा नहीं किया और मेरी कोई गलती नहीं...।'' इसके बाद अभिरा अपना कार्ड उससे छिनने लगेगी। तभी वहां अरमान आ जाएगा और वो कार्ड गलती से फट जाएगा। ये सब देखकर अभिरा पूरी तरह टूट जाती है और वहां से चुप-चाप चली जाएगी। 

अरमान निकलवाएगा कोर्ट की सीसीटीवी फुटेज
जिसके बाद अरमान को खूब सुनाएगी। तब अरमान कहेगा कि ''मैं सब कुछ ठीक कर दूंगा।'' इसके बाद अरमान कोर्ट की सीसीटीवी फुटेज निकलवाएगा। अरमान के बाद अभिरा भी सीसीटीवी फुटेज निकलवाने जाएगी। तब वो शख्स निकालने नहीं देगी। वहीं फिर अरमान को जैसे ही सच पता चलेगा कि ये सबकुछ फूफा-सा ने किया है, तो वह सीधे पौद्दार हाउस पहुंचेगा। यहां पर पहले से ही पूरा परिवार हॉल में इकट्ठा होगा और दादी सा अपने जमाई-सा संजय की तारीफों के पुल बांध रही होंगी। 

दादी सा को पौद्दार फर्म छोड़ने की धमकी देगा अरमान
तभी वहां अरमान आएगा और फूफा सा के हाथ में वो पैसों का लिफाफा थमा देगा और पूरे परिवार को बताएगा कि संजय ने जज को पैसे दिए थे और उसके इल्जाम में अभिरा को फंसा दिया है। ये सुनकर सब हैरान हो जाएंगे। संजय अपनी गलती नहीं मानेगा। तब अरमान सबको सबूत के तौर पर एक वीडियो दिखाएगा। इसके बाद वह फूफा सा पर भड़कने लगेगा है और अभिरा को बेगुनाह साबित करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए बोलगा है, लेकिन संजय ऐसा करने से मना कर देंगे। तब वह दादी सा को पौद्दार फर्म छोड़ने की धमकी देगा और है में रेजिग्नेशन रख भी दे देगा। 

5379487