Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शहर में दंगे शुरू हो जाएंगे। वहीं अभिरा को बचाते वक्त अरमान घायल हो जाएगा।

 YRKKH Spoiler 21 June: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन तमाशे होते रहते हैं। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अरमान को माधव गिरफ्तार कर लेता है। जिसके बाद अभिरा अरमान को पुलिस स्टेशन छुड़ाने के लिए जाती है। लेकिन माधव उसे नहीं छोड़ता है। 

जेल से बाहर आएगा अरमान
 शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान जेल से बाहर आ जाएगा। वह जेल से बाहर आने के बाद सीधा अभिरा के पास पहुंच जाएगा। जिसके बाद वह अभिरा से कहेगा कि ''तुम मेरी जिंदगी हो, मेरी जान, मेरा प्यार हो।'' हलांकि, अभिरा, अरमान के इतने गिड़गिड़ाने के बाद भी अभिरा नहीं मानेगी। वह अरमान से कहेगी कि, ''मैं क्या करूं? क्या समझूं? मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है। तुम अभी जाओ यहां से। मुझे थोड़ा वक्त चाहिए।'' अभिरा की बात सुनने के बाद अरमान वहां से चला जाएगा।

 

मुसीबतों में फंसेगी अभिरा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अरमान जाने से पहले अभिरा से कहेगा कि ''मैं सारी जिंदगी तुम्हारा इंतजार करने के लिए तैयार हूं अभिरा।'' इसी बीच शहर में दंगे शुरू हो जाएंगे। वहीं जैसे अभिरा बाहर निकलेगी वैसे ही एक शख्स उसे घर के अंदर रहने की सलाह देंगे। लेकिन फिर भी अभिरा अरमान को ढूंढने के लिए अकेले घर से बाहर निकाल जाएगी और वह मुसीबतों में फंस जाएगी। ऐसे में अरमान उसे बचाने के लिए आएगा।

 दंगों में घायल होगा अरमान 
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि अरमान अभिरा को बचाते वक्त घायल हो जाएगा। जिसके बाद अभिरा अरमान को एक  सेफ जगह लेकर जाएगी। फिर वह डॉक्टर से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश करेगी, लेकिन दंगों की वजह से डॉक्टर भी अभिरा के पास नहीं पहुंच पाएगा। ऐसे में अभिरा खुद अरमान का इलाज करेगी। इस बीच अरमान बेहोशी की हालत में अभिरा को अपने और रूही के बारे में बताने की कोशिश करेगा। 

5379487