Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि माधव अभिरा को स्कूटी गिफ्ट करेगा। लेकिन दादी-सा अपनी कार से अभिरा की स्कूटी गिरा देंगी। जिसके बाद अरमान भड़क जाएगा।

YRKKH Spoiler 1 July: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि माधव अभिरा के साथ वापस पौद्दार हाउस लौट आया है।  इस बीच माधव अपने लिए नाश्ता बना रहा होता है तब उसका नाश्ता चल जाता है। जिसके बाद अरमान और अभिरा दोनों को करीब को लाते हैं और फिर विद्या माधव को अपने हाथों से खाना खिलाती है। 

रिश्तेदार के मुंह पर पैसे फेंकेगी रूही 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही गोयनका हाउस पहुंचकर अपने अपने रिश्तेदार के मुंह पर पैसे फेंकेगी और उन्हें धमकी देगी। उनसे रूही कहेगी कि, ‘अगले छह महीने में मैं आपके सारे पैसे चुका दूंगी, लेकिन अगर उससे पहले आपने मेरे घर की तरफ एक कदम भी बढ़ाया न तो आपके लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं होगा। हलांकि, रूही की बात सुनक बड़े पापा के रिश्तेदार वहां से चले जाएंगे। जिसके बाद रूही काफी इमोशनल हो जाएगी और बड़े पापा से बात करेगी।   

चारू को सलाह देगी अभिरा
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा अक्षरा को यादकर इमोशनल होगी।  तब वहां अरमान आएगा और उससे थैंक्यू बोलेगा। साथ ही उससे कहेगा कि ''आज तुमने मां-पापा को पास लाने में मेरी मदद की, मैं बस उसके लिए तुम्हें थैंक्यू बोलने आया था।'' लेकिन अभिरा अरमान की बात का जवाब दिए बिना वहां से चली जाएगी। इसके बाद जब अभिरा बाहर निकलेगी तब कृष अभिरा को पकड़ लेगा और उसे कियारा और आर्यन के पास लेकर जाएगा। कृष, कियारा और आर्यन मिलकर अभिरा को सरप्राइज देंगे। कृष, कियारा, आर्यन और अभिरा को खुश देख चारू भी वहां आ जाएगी। फिर अभिरा  चारू से कहेगी कि ''अगर तुम चाहो तो तुम भी फिर से काम शुरू कर सकती हो।'' वहीं दादी-सा अभिरा की बात सुन लेंगी और वह चारू को अंदर जाने का बोलेंगी।   

अभिरा को माधव गिफ्ट करेगा अपनी स्कूटी
 टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अभिरा माधव के पास जाएगी। माधव अभिरा को अपनी स्कूटी गिफ्ट करेगा। अभिरा इमोशनल हो जाएगी। चाची-सा से लेकर आर्यन तक, सभी लोग अभिरा के साथ मस्ती करने लगेंगे। लेकिन दादी-सा से अभिरा की खुशी बर्दाश्त नहीं होगी। वह अपनी कार स्टार्ट करेंगी और अभिरा की स्कूटी को गिरा देंगी। अभिरा की आंखों में आंसू आ जाएंगे। इससे अरमान भड़क जाएगा और दादी-सा के पास जाएगा। फिर उनसे कहेगा कि ‘आपको अभिरा की जिंदगी जितनी मुश्किल बनानी थी आपने बना ली, लेकिन अब अभिरा मेरी जिंदगी है, तो अगर आप अभिरा को जितना दर्द देंगी उतना दर्द मैं अपने आपको दूंगा।’ 

5379487