Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मसूरी जाते वक्त अभिरा को कई सारी रुकावटों का सामना करना पड़ेगा। इस बीच अरमान चाची-सा से अभिरा के बारे में बात करेगा।

YRKKH Spoiler 11 June: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों अरमान और रूही की शादी को लेकर हर एक नए तमाशे हो रहे है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि विद्या के समझाने के बाद अरमान हल्दी के लिए तैयार होकर नीचे चला जाता है। 

चाची-सा से अपने दिल की बात करेगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बी-नानू से मिलने के बाद अभिरा मसूरी के लिए निकलेगी और इधर अरमान विद्या की बातों को सोच रहा होगा। तभी उसके कमरे में चाची-सा आएंगी और उसे समझाने की कोशिश करेंगी और उससे कहेंगी कि ''अरमान तू अपने जज्बातों का गला क्यों घोट रहा है...अगर तू परेशान है बेटा... तो अपनी परेशानी बोल ना... और अब तूझे सीधा-सीधा समझाना पड़ेगा क्या।'' तब अरमान चाची-सा से कहेगा कि ''मैं समझ गया हूं कि मैं अभिरा से प्यार करने लगा हूं।'' फिर चाची-सा बोलेंगी कि ''रूही से शादी क्यों कर रहा है।''
 

एक-दूसरे को देख इमोशनल होंगे अरमान और अभिरा
जिसके बाद अरमान चाची-सा को बताएगा कि ''मैं मां को हर्ट नहीं कर सकता हूं, क्योंकि मां ने मुझे जिंदगी दी है।'' इस बीच अभिरा जब मसूरी निकलेगी, तब उसके रास्ते में कई सारी रुकावटें आएंगी। पहले तो उसके ट्रॉली बैग का एक पहिया निकल जाएगा और फिर उसकी चप्पल टूट जाएगी। जिससे वह काफी परेशान हो जाएगी। इस बीच अरमान अभिरा को याद करके फूट-फटकर रो रहा होगा। तभी चारू अभिरा से बात करते-करते आ रही होगी, तब अरमान चारू से उसका फोन छीन लेगा। जिसके बाद अरमान और अभिरा एक-दूसरे को देखकर काफी इमोशनल हो जाएंगे। अरमान से बात करते वक्त अभिरा की बस आ जाएगी और वो अरमान का फोन कट कर देगी। इस बीच अभिरा के बस का टिकट गिर जाएगा और वो फिर परेशान हो जाएगी। लेकिन आखिरी में उसे मिल जाएगा और वह मसूरी के लिए निकल जाएगी।  

5379487