Arshad Warsi Revelation: एक्टर अरशद वारसी बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर अभिनेता हैं। फिल्मों में उनके रोल्स हमेशा यादगार रहते हैं। चाहे 'मुन्नाभाई MBBS' में 'सर्किट' हो या 'गोलमाल' फिल्म का माधव, उनके किरदारों ने हमेशा लोगों को गुदगुदाया है।

जया बच्चन से जुड़ा किस्सा किया रिवील
अरशद फिल्मी पर्दे के अलावा असल जिंदगी में भी काफी फनी मिजाज के हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में एक किस्सा बताया है, जब उन्हें अभिनेत्री जया बच्चन से जमकर डांट पड़ी थी। उन्होंने यूट्यूबर समदीश भाटिया को दिए इंटरव्यू में अपनी जर्नी के बारे में बात की और जया बच्चन से जुड़ा मजेदार किस्सा शेयर किया।

कपड़े देख जया बच्चन ने लगाई फटकार
अरशद ने किस्सा बताते हुए कहा, "मैं फिल्म इंडस्ट्री में नया-नया आया था और मेरी नॉलेज जीरो थी। मैं दूसरी दुनिया से था जहां इंडस्ट्री का कोई नॉलेज नहीं था। जब मेरी पहली फिल्म तेरे मेरे सपने के दौरान  शूटिंग के लिए हम हैदराबाद जा रहे थे तब मैं फ्लाइट में चड्डी-बनियान पहनकर बैठा था, क्योंकि हम पहले आमतौर पर वैसे ही घूमते थे, डांस-वांस करते थे। ये बात जब जया बच्चन जी को मालुम पड़ी तो उन्हें पसंद नहीं आई। तभी तुरंत एक मैसेज मिला- प्लीज मिस्टर वारसी से कहिए कि वो ट्रैवल करते वक्त तमीज से ड्रेसअप होकर आएं।"

 

इसके अलावा उन्होंने जया बच्चन के साथ अपना एक और किस्सा बताया जब वे किसी फिल्म स्क्रीनिंग में गए थे, तब जया ने उनसे फिल्म के बारे में पूछा। तो अरशद वारसी ने प्रोड्यूसर के सामने कह दिया कि फिल्म बहुत बकवास थी, ये बात भी उन्हें पसंद नहीं आई और एक्टर से कोने में ले जाकर कहा कि 'अपनी राय अपने तक ही रखो'।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अरशद वारसी अब वेलकम टू जंगल और जॉली एलएलबी 3 में नजर आएंगे।