Radhika-Anant Ambani Pre Wedding: हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तीन दिवसीय प्री-वेडिंग का जश्न देखने को मिला था। सारे समारोह गुजरात के जामनगर में रखे गए थे जिसमें देश-विदेश से कई नामी गिरामी हस्तियां शामिल हुई थीं। 

इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड सितारे, बिजनेस टाइकून, खेल हस्तियां और दुनिया भर के कई दिग्गज शामिल हुए थे। अनंत-राधिका के प्री वेडिंग बैश में डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प भी आई थीं। वहीं इवांका ने इस जश्न से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसे देखकर बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेट्टी ने नाराजगी जताई है। क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं...

इवांका ट्रम्प ने शेयर की थी अपनी फोटो
दरअसल तीन दिन तक चले इस ग्रैंड फंक्शन में अंबानी फैमिली ने अपने नए प्रोजेक्ट वंतारा से लोगों को रूबरू कराया था। वंतारा प्रोजेक्ट में हाथियों की देखभाल और उनके बचाव के लिए काम किया जाएगा। वंतारा की जिम्मेदारी अनंत अंबानी संभालेंगे। इसी बीच सेलिब्रेशन से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जहां फंक्शन के वेन्यू पर हाथियों को सजावट के रूप में रखा देखा गया।

दरअसल अमेरिका के पूर्व प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उनके पीछे हाथी को सजा-धजा कर खड़ा किया गया है। इवांका की ये तस्वीर इंटरनेट पर भी खूब वायरल हो रही है। इसी बीच अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेट्टी ने इस तस्वीर पर आपत्ति जताई है।

अरशद की वाइफ मारिया ने कही ये बात
मारिया गोरेट्टी ने अंबानी की पार्टी से इवांका ट्रम्प की इस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए नाराजगी जताई है। उन्होंने इंस्टा पर लिखा- "अंबानी के सेलिब्रेशन की ये तस्वीर देखकर मैं चौंक गई। मुझे नहीं लगता कि ऐसा किसी भी जानवर के साथ ऐसा होना चाहिए, खासकर उनके साथ जिन्हें रेस्क्यू किया गया हो और उनकी देखभाल की जा रही हो। यह बेहद दुखदायी है। ये हार्ट ब्रेकिंग है कि कैसे इस हाथी को एक प्रॉप की तरह खड़ा किया गया है, वो भी शोर और भीड़ के बीच।"

 

अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। मारिया के इस पोस्ट के बाद यूजर्स भी इस बात पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं और उनका सपोर्ट कर रहे हैं। बता दें, 1-3 मार्च तक जामनगर में अंबानी परिवार ने अनंत-राधिका ने प्री-वेडिंग को धूम-धाम से सेलिब्रेट किया था जिसमें तीन दिनों तक अलग-अलग थीम रखी गई थी।