Logo
अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बाथटब में बैठे हुए बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। 

बेहद कम उम्र में डांस से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर अभिनय के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बाथटब में बैठे हुए बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। 

Avneet Kaur
अवनीत का हॉट अवतार 

अवनीत का छाया जलवा

अवनीत कौर का यह फोटोशूट उनके फैंस के बीच वायरल हो गया है। बाथटब में दिए गए पोज़ और उनकी दिलकश अदाएं फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, अवनीत ने पर्ल से बने हुए ड्रेस में किलर लुक दिया है। अपने बोल्ड लुक्स से उन्होंने अपने फैंस को एक बार फिर प्रभावित कर दिया है। 

Avneet Kaur in Bathtub
बाथटब में अवनीत कौर 

अवनीत के करियर की पूरी जानकारी 

अवनीत कौर ने ‘’डांस इंडिया डांस लिटल मास्टर्स’’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली। उन्होंने 2021 में रोल निभाया है। इसके अलावा वे कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकी हैं, जिनमें उनके अभिनय को सराहा गया है। इतना ही नहीं अवनीत सोशल मीडिया पर भी बेहद पॉपुलर हैं और उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। अवनीत ने न सिर्फ टीवी शो, बल्कि म्यूजिक वीडियोज़ और वेब सीरीज में भी काम किया है, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग और भी बढ़ी है। उनके डांसिंग स्किल्स और फैशन सेंस ने उन्हें एक सोशल मीडिया स्टार बना दिया है। 

एक्ट्रेस का फैशन सेंस और स्टाइल

अवनीत कौर का फैशन सेंस हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है। वे अक्सर अपने बोल्ड और ट्रेंडी लुक्स के लिए चर्चा में रहती हैं। अवनीत का स्टाइल युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है, और वे फैशन इंडस्ट्री में भी अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। चाहे इंडियन, ट्रेडिशनल या वेस्टर्न, अवनीत हर लुक को आत्मविश्वास और ग्रेस के साथ कैरी करती हैं। 

5379487