Ayesha Takia Deleted Her Instagram: सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'वॉन्टेड' में उनकी को स्टार रहीं पॉपुलर एक्ट्रेस आयशा टाकिया पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। उनकी लेटेस्ट फोटो में कॉस्मेटिक सर्जरी के बाद उनका बदला हुआ फेस देखकर इंटरनेट पर ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। जिससे परेशान होकर अब एक्ट्रेस ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है।

इंस्टाग्राम पर नहीं मिला आयशा का ऑफिशियल अकाउंट 
शुक्रवार, 23 अगस्त की सुबह इंस्टाग्राम पर आयशा टाकिया का इंस्टाग्राम प्रोफाइल सर्च नहीं किया जा सका। अभिनेत्री ने इंटरनेट से अपना प्रोफाइल हटाने से पहले कोई बयान भी जारी नहीं किया है। हो सकता है कि उन्होंने अपना अकाउंट डिलीट या फिर डीएक्टिवेट किया हो। लेकिन अभी तक उनकी ऑफिशियल प्रोफाइल इंस्टाग्राम से गायब है। ऐसे में नेटीजंस का मानना है कि अभिनेत्री ने यह कदम इसलिए उठाया है क्योंकि उन्हें इंटरनेट पर काफी नफरत और आलोचना मिल रही थी।

आयशा टाकिया ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया डिलीट

लेटेस्ट फोटो से हुई थीं ट्रोल
आयशा टाकिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सेल्फी तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह हैवी सोने की ज्वेलरी के साथ नीली कांजीवरम साड़ी पहनी देखी गई थीं। इस तस्वीर में उनका चेहरा हैवी सर्जरीज की वजह से सूजा हुआ और काफी बदला हुआ दिखाई दे रहा था। तस्वीर में उनके फेस पर प्लास्टिक सर्जरी, लिप फिलर और अन्य कॉस्मेटिक सर्जरी का इफेक्ट साफ झलक रहा था, जिसके बाद नेटीजंस ने उनके इस ट्रांस्फॉर्मेश की आलोचना करनी शुरू कर दी थी।

Ayesha Takia Latest Photo on Instagram

यूजर्स ने अभिनेत्री को कमेंट सेक्शन में जमकर ट्रोल किया था। उनके बदले लुक्स और ओरिजनल खूबसूरती से खिलवाड़ करने पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे थे। जिससे परेशान होकर हो सकता है आयशा ने इंस्टाग्रााम डिलीट करने का फैसला लिया है। 

प्लास्टिक सर्जरी के चलते हुईं ट्रोल
कुछ समय पहले डर्मल फिलर्स, बोटॉक्स और कॉस्मेटिक सर्जरी जैसी प्रक्रियाओं से गुजरने के बाद आयशा टाकिया का लुक पूरी तरह से बदल गया है। उनका खूबसूरत चेहरा पहले के मुताबिक कुछ अलग दिखता है, जिसके कारण वह पूरी तरह से अलग दिखने लगी हैं। ऐसे में लोगों ने उन्हें हैवी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर ट्रोलिंग शुरू कर दी थी।