Logo
Karwa Chauth 2024: रविवार( 20 अक्टूबर) को बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने बड़ी धूमधाम से करवा चौथ का त्योहार मनाया। जिसकी तस्वीरें सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की।

B-Town Wives Karwa Chauth 2024: रविवार ( 20 अक्टबूर) को आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बड़ी धूमधाम से करवा चौथ का त्योहार मनाया। जिसकी ढेर सारी तस्वीरें एक्ट्रेसेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं सामने आई इन फोटोज में शिल्पा शेट्टी,  रकुल प्रीत से लेकर परिणीति चोपड़ा, कैटरीना कैफ तक सभी ने मेहंदी और सिंदूर फ्लॉन्ट किया।  

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने यूं मनाया करवा चौथ 
इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने सभी बॉलीवुड वाइव्स के साथ मिलकर करवा चौथ मनाया। साथ ही उन्होंने छन्नी से राज को देखते हुए शिल्पा ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें रेड साड़ी पहनी नजर आ रही हैं। 

वहीं सोनम कपूर करवा चौथ का व्रत नहीं रखती हैं। लेकिन हर साल इस त्योहार खूब अच्छे से सेलिब्रेट करती हैं। ऐसे उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं।    

इसके अलावा कैटरीना कैफ ने भी हर साल की तरह इस बार अपने पूरे परिवार के करवा चौथ का त्योहार सेलिब्रेट किया है। इस दौरान उनके साथ पति विक्की कौशल और उनके सास-ससुर भी नजर आए हैं।  

शादी के बाद कृति खरबंदा ने भी पहला करवा चौथ मनाया। साथ ही उन्होंने पति पुलकित सम्राट के साथ अपने करवा चौथ रोमांटिक फोटोज भी शेयर की है। इस दौरान पुलकित अपनी पत्नी पर खूब प्यार लुटाते नजर आए। 

रकुल प्रीत ने भी शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाया। हालांकि, रकुल को बैक में चोट लगी है। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने व्रत रखा। इतना ही नहीं, जैकी ने भी उनके साथ व्रत रखा। वहीं एक्ट्रेस अपने करवा चौथ की खूबसूरत फोटोज इंस्टग्राम पर शेयर की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

परिणीति चोपड़ा ने भी अपने करवा चौथ की ढेर सारी फोटो शेयर की है। सामने आई इन फोटोज में राघव कभी परी का सिंदूर ठीक कर रहे हैं तो किसी में परिणीति के साथ मस्ती करते हुए बाल खींच रहे हैं। लेकिन दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी इस साल लंदन में फिल्मी तरीके से करवा चौथ मनाया। हालांकि, इस दौरान प्रियंका ने ट्रैक सूट के ऊपर दुपट्टा ओढ़े अपना गेटअप कंप्लीट किया था। लेकिन इन फोटोज में वो मांग में सिंदूर और अपनी मेहंदी दिखा रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

5379487