Logo
बाबा सिद्दीकी की शनिवार 12 अक्टूबर को हत्या कर दी गई। जिसके बाद से पूरा बॉलीवुड सदमे है। वहीं 13 अक्टूबर की रात मुंबई में ही राजकीय सम्मान के साथ उनको आखिरी विदाई दी गई। जिसके कई सितारे शामिल हुए।

Baba Siddiqui Funeral Pics: मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी को शनिवार 12 अक्टूबर को हत्या कर दी है। जिसके बाद से पूरा बॉलीवुड सदमे हैं। वहीं बीती रात 13 अक्टूबर की रात उनको मुंबई में ही राजकीय सम्मान के साथ आखिरी विदाई दी गई। जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए। हालांकि, इस दौरान हर किसी की आंखों में उनके खोने का दर्द दिखा। 

बाबा सिद्दीकी को आखिरी बार देखने पहुंचे सेलेब्स
दरअसल, बाबा सिद्दीकी के खास दोस्त सलमान खान कड़ी सिक्योरिटी के साथ उन्हें आखिरी विदाई देने पहुंचे थे और वो काफी ज्यादा दुखी भी नजर आए। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी बाबा सिद्दीकी के घर उनके आखिरी दर्शन करने के लिए पहुंचे। साथ ही एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी बाबा सिद्दीकी के काफी करीब थी। इसलिए वो भी शामिल हुई। वहीं शिखर पहाड़िया भी अपने भाई वीर पहाड़िया के साथ और सलमान खान का पूरा परिवार, आरती सिंह समेत कई सेलेब्स आखिरी बार देखने के लिए शामिल हुए। 

Baba Siddiqui Funeral Pics
Baba Siddiqui Funeral Pics

गोली मारकर बाबा सिद्दीकी की गई हत्या
आपको बता दें, बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात तीन हमलावरों ने गोलियां मारकर हत्या थी और रविवार को कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद उनका शव परिजनों को सौंपा गया था। हालांकि, हमले के तुरंत बाद सिद्दीकी को लीलावती अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लॉरेंस विश्नोई गैंग ने हत्या की ली जिम्मेदारी
इस हत्याकांड ने महाराष्ट्र के राजनीतिक हलके और बॉलीवुड में हलचल मचा दी और इसकी जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। पुलिस ने उत्तर प्रदेश और हरियाणा से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य संदिग्ध अभी भी फरार है। इस हत्याकांड में लॉरेंस विश्नोई गैंग द्वारा जिम्मेदारी लिए जाने की बात सामने आई है। 

5379487