Logo
Bad Newz Box Office Collection: विक्की कौशल की 'बैड न्यूज़' सिनेमाघरों में 19 जुलाई को रिलीज हो गई। फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही है और इसने पहले दिन कफी अच्छी कमाई की है।

Bad Newz Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल, तृप्ति डिमिरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म 'बैड न्यूज' रिलीज हो चुकी है। 19 जुलाई को मूवी थिएटर्स में रिलीज हुई। फिल्म को लेकर दर्शक पहले से काफी एक्साइटेड थे। इसका ट्रेलर और गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं। इसके चलते फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी तगड़ी हुई थी। वहीं फिल्म अब रिलीज हो चुकी है, ऐसे में दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रिलीज के पहले दिन फिल्म का कलेक्शन कैसा रहा आईए जानते हैं। 

'बैड न्यूज़' ओपनिंग डे कलेक्शन
आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'बैड न्यूज़' अपनी यूनिक कहानी की वजह से काफी चर्चा में है। फिल्म में तीनों कलाकारों के बीच काफी कंफ्यूजन है जिसके साथ आपको कॉमेडी का डोज मिलेगा। इसकी रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ था। वहीं अब 19 जुलाई को ओपनिंग डे पर ही इसने ताबड़तोड़ कमाई की है।

फिल्म की पहले दिन के लिए धमाकेदार एडवांस बुकिंग हुई थी जिसके बाद फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े पॉजिटिव आए हैं। एक्स पर जारी सैकनिल्क की एस्टिमेटेड अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, 'बैड न्यूज़' ने रिलीज के पहले दिन 8.50 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ भारत का ग्रॉस कलेक्शन 10 करोड़ बताया जा रहा है। 

वीकेंड पर जमाएगी धाक
बता दें, 8.50 करोड़ की कमाई के साथ ये फिल्म विक्की कौशल के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है। इससे पहले एक्टर की 'उर्री: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने 8.20 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब वीकेंड पर बैड न्यूज के और भी ज्यादा कमाई करने के आसार हैं।

फिल्म की कहानी 
फिल्म 'बैड न्यूज़' की कहानी हेटेरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन की एक दुर्लभ घटना पर बेस्ड है। ये घटना सलोनी बग्गा यानी तृप्ति डिमरी के इर्द-गिर्द घूमती है जो जुड़वा बच्चों से प्रेग्नेंट है और उसके इन होने वाले बच्चों के बायोलॉजिकल पिता विक्की कौशल और एमी विर्क हैं। इन सबके बीच तीनों में काफी कन्फ्यूजन होती है।

 

5379487