Logo
बॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर बादशाह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में तलाक के 4 साल बाद अपनी शादीशुदा जिंदगी पर खुलकर बात की है। साथ ये भी खुलासा किया है कि वह क्यों अपनी वाइफ जैस्मिन से अलग हुए। 

Badshah On His Separation With Wife: बॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर बादशाह अक्सर अपने गानों से धमाल मचाते रहते हैं। लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को काफी सीक्रेट रखना पसंद करते हैं। हालांकि, उन्होंने तलाक के चार साल बाद अपनी शादीशुदा जिंदगी पर खुलकर बात की है। साथ ये भी खुलासा किया है कि वह क्यों अपनी वाइफ जैस्मिन से अलग हुए। 

तलाक के 4 साल बाद बादशाह ने किया खुलासा 
दरअसल, हाल ही में बादशाह पॉडकास्ट, प्रखर के प्रवचन पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि ''मैं और मेरी एक्स वाइफ जैस्मीन ने अपने रिश्ते के लिए सब कुछ दिया और इसे बचाने की काफी कोशिश भी की।'' लेकिन उसे नहीं बचा सके।

बादशाह ने आगे कहा कि "अगर अपनी पत्नी से अलग होने की बात है तो ना मुझे इसका कोई पछतावा है ना कोई अफसोस, क्योंकि हम दोनों ने सब कुछ करने की कोशिश की। हमने अपना बेस्ट किया और हमारे पास जो कुछ भी था वह सब देने की कोशिश की। हालांकि, हम अलग हो गए क्योंकि यह हमारे बच्चे के लिए बिल्कुल अच्छ नहीं था। मैं अपने बच्चे से मिल पाता हूं लेकिन उतनी बार नहीं क्योंकि वह लंदन में रहती है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

बेटी को लेकर बादशाह ने कही ये बात
बादशाह बातचीत में आगे बताया कि ''वह अपनी बेटी के साथ बहुत फ्रेंडली रहते हैं और उनकी बेटी को लगता है कि उनके पिता काफी कूल हैं। एक बार वह मेरे कॉन्सर्ट में थी, तब उसने कहा था कि मेरे डैडी कूल हैं। वह बहुत अच्छे हैं। लेकिन वह मेरी फैन नहीं है और वह ब्लैकपिंक सुनती हैं। एक म्यूजिशियन होते हुए अपने बच्चे के लिए किसी दूसरे म्यूजिशियन का सामान खरीदना थोड़ा-सा दर्दनाक है।"

साल 2012 में बादशाह ने रचाई थी शादी 
आपको बता दें, मशहूर रैपर बादशाह ने साल 2012 में जैस्मीन मसीह संग शादी रचाई थी। लेकिन 2020 में उनका ये रिश्ता खत्म हो गया। हालांकि, उनकी एक बेटी है। जिसका नाम जेसी ग्रेस मसीह सिंह है। इसी बीच रूमर्स है कि बादशाह पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया अमीर को डेट कर रहे हैं।

CH Govt hbm ad
5379487