Logo
90 के दशक के एक्टर व टी-सीरीज़ के को-ओनर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा कुमार का निधन हो गया है। वह कुछ समय से कैंसर से जूझ रही थीं जिसके बाद जर्मनी के अस्पताल में उनका निधन हो गया। टिशा महज 20 साल की थीं।

Krishan Kumar Daughter Death: टी-सीरीज़ के को-ओनर व अभिनेता कृष्ण कुमार की बेटी टिशा कुमार का निधन हो गया है। तिशा की उम्र महज़ 20 साल थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह कैंसर से जूझ रहीं थीं जिसके चलते 18 जुलाई 2024 को उनका निधन हो गया। उन्हें कैंसर के इलाज के लिए मुंबई से जर्मनी ले जाया गया था, लेकिन जर्मनी के एक अस्पताल में गुरुवार को टिशा ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

टी-सीरीज ने जारी किया बयान
टी-सीरीज़ के प्रवक्ता ने टिशा कुमार की मौत की पुष्टि की है। कंपनी द्वारा जारी ऑफिशियल स्टेटमेंट कहा है, "कृष्ण कुमार की बेटी टिशा कुमार का बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद कल (18 जुलाई) निधन हो गया। यह परिवार के लिए कठिन समय है, और हम अनुरोध करते हैं कि परिवार की निजता का सम्मान किया जाए।" टिशा की मौत से परिवार में शोक का माहौल है। बता दें कि टिशा टी-सीरीज के एमडी भूषण कुमार की कजिन थीं। अभिनेता कृष्ण कुमार टी-सीरीज़ के को-ओनर हैं। 

20 साल की उम्र में मौत
पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, टिशा का जन्म 6 सितंबर 2003 को हुआ था। उनके बारे में सार्वजनिक रूप से ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। वह एक प्राइवेट व्यक्ति थीं जो पब्लिक रूप से ज्यादा सामने नहीं आती थीं। हालांकि उन्हें अक्सर टी-सीरीज़ की फिल्मों की स्क्रीनिंग पर देखा जाता था। टिशा महज 20 साल की थीं। उनके निधन से इंडस्ट्री में गम का माहौल है।

कृष्ण कुमार की फिल्में
बता दें कि कृष्ण कुमार म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के दिवंगत फाउंडर और फिल्म प्रोड्यूसर गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं। कृष्ण कुमार ने 90 के दशक में फिल्मों में बतौर एक्टर काम किया था। सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उन्हें 1995 में आई फिल्म बेवफा सनम से मिली थी। इसके अलावा वह कसम तेरी कसम, आजा मेरी जान और शबनम जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।  


 

5379487